तिहाड़ जेल में बंद रेसलर सुशील कुमार के साथ…

तिहाड़ जेल में बंद रेसलर सुशील कुमार के साथ…

सेल्फी लेकर फंसे पुलिसकर्मी, वायरल हो गई ये फोटो…

नई दिल्ली:- पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद रेसलर सुशील कुमार को शुक्रवार को दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया,सुशील कुमार को 2 नंबर जेल में रखा गया है।तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद कुछ पुलिसकर्मियों ने आरोपी सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली,जो अब सुशील मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि साल 2008 में रेसलर सुशील कुमार ने ओलंपिक पदक जीता था और तब उनकी जिंदगी बदल गई थी,लेकिन सागर धनखड़ हत्याकांड ने सुशील को विनर से किलर बना दिया है।पुलिस इस सिलसिले में अब तक सुशील कुमार समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, 4 और 5 मई, 2021 की मध्यरात्रि में सुशील कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहलवान सागर धनखड़ के साथ जमकर मार-पीट की थी।तस्वीरों में रेसलर सुशील कुमार सागर के साथ पिटाई करते हुए साफ देखा जा सकता है।वारदात के वक्त सुशील के साथ 12-15 लोग और 3 गाड़ियां थीं,इनमें से एक शख्स हाथ में रिवाल्वर भी थी,जिसकी पहचान प्रिंस के तौर पर की गई थी,प्रिंस को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

सूत्रों के अनुसार, घटना का वीडियो सुशील कुमार ने खुद बनवाया था ताकि बाकी पहलवानों को ये दिखाया जा सके कि जो सुशील कुमार की बात नहीं सुनता है उसका अंजाम क्या होता है?

जानकारी के मुताबिक, मामूली बात पर कहासुनी के बाद 23 साल के युवा पहलवान सागर धनखड़ को सुशील कुमार और उसके गुर्गों ने छत्रसाल स्टेडियम के पास घेर लिया था।सबने मिलकर फिर उस पर हमला कर दिया थी,पिटाई के बाद पहलवान सागर की जान चली गई थी।
हालांकि सागर धनखड़ की हत्या का आरोप अभी तक सुशील कुमार पर साबित नहीं हुआ है लेकिन इसमें कुछ गैंग्स के शामिल होने की बात कही जा रही है।बताया जा रहा है कि मौके पर नीरज बवानिया और अन्य गैंग के लोग भी आए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…