अनिल कपूर ने शेयर कीं हॉलिवुड स्टार्स रॉबर्ट डी…

अनिल कपूर ने शेयर कीं हॉलिवुड स्टार्स रॉबर्ट डी…

नीरो और अल पचीनो के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें…

 

मुंबई, 12 जून । बॉलिवुड के सदाबहार ऐक्टर अनिल कपूर अपनी फिल्मों और शूटिंग में बिजी रहते हैं। अब लगता है कि मुंबई में कोरोना वायरस के लॉकडाउन और अब बारिश के बाद उन्हें अपनी पुरानी यादें सहेजने का मौका मिला है। अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह हॉलिवुड के सुपरस्टार्स रॉबर्ड डी नीरो और अल पचीनो के साथ नजर आ रहे हैं।

 

अनिल कपूर खुद भी हॉलिवुड के इन लेजेंड ऐक्टर्स के बड़े फैन हैं। पहली तस्वीर में अनिल कपूर रॉबर्ड डी नीरो के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वह अल पचीनो के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, ‘मेरी सबसे अच्छी यादों में से एक। दो महान कलाकारों के साथ जो मेरी ऐक्टिंग के लिए रिफरेंस, प्रेरणा हैं और वजह हैं जिसके कारण मुझे ऐक्टिंग पसंद है और मैं एक ऐक्टर हूं।’

 

वैसे बता दें कि अनिल कपूर खुद भी कई इंटरनैशनल प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। अनिल कपूर ने टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- घोस्ट प्रोटोकॉल’ और ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ जैसी फिल्मों के साथ ही इंटरनैशनल टीवी सीरीज ’24’ के लिए काम किया है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा अनिल कपूर संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘ऐनिमल’ में भी नजर आएंगे जिसमें रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….