प्रेग्‍नेंसी और बच्‍चे पर मिलिंद सोमन की पत्‍नी अंकिता…

प्रेग्‍नेंसी और बच्‍चे पर मिलिंद सोमन की पत्‍नी अंकिता…

कोंवर ने तोड़ी चुप्‍पी, दिया मजेदार जवाब…

 

मुंबई, 11 जून। ऐक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर इन दिनों खास वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले मिलिंद और अंकिता दोनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और हमेशा रोमांटिक, ट्रेवल फोटोज फैन्स के साथ शेयर भी करते हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने मिलिंद से शादी, प्रेग्‍नेंसी और बच्‍चे को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है।

 

लाइव सेशन के दौरान अंकिता से एक यूजर ने पूछा कि आपकी शादी को कई साल हो गए हैं। ‘फैमिली प्लानिंग’ के बारे में क्या सोच रही हैं? इस पर अंकिता कोंवर ने मजेदार तरीके से जवाब देते हुए कहा, ‘हम एक नियोजित परिवार हैं।’

 

आपको बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपने फैन्स से बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक ‘लाइव सेशन’ रखा था। जिसमें यूजर्स ने उनकी और मिलिंद की शादी और रिलेशनशिप को लेकर कई दिलचस्प सवाल किए, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मिलिंद सोमन और अंकिता 22 अप्रैल 2018 को अलीबाग में शादी के बंधे थे। दोनों की शादी ने इसलिए भी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि अंकिता उम्र में मिलिंद से 26 साल छोटी हैं। इस प्राइवेट फंक्शन में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। अंकिता और मिलिंद दोनों फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। अक्सर दोनों वर्कआउट और रनिंग करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….