अशोक प्रधान गैंग ने काला जठेड़ी के ‘खास’ को टपकाया…

अशोक प्रधान गैंग ने काला जठेड़ी के ‘खास’ को टपकाया…

खूनी खेल में कई हत्याएं!..

नई दिल्ली। कटेवरा गांव में कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथी को टपकाने वाले शूटर को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रिंस उर्फ अमन कुख्यात बदमाश अशोक प्रधान के गैंग का सदस्य है. मुखबिर का शक होने के चलते उसने रोहित उर्फ सोनू की हत्या कर दी थी. हत्या के मामले में वह वांछित चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस की तरफ से घोषित किया गया था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के अनुसार स्पेशल सेल की टीम फरार चल रहे बदमाशों को लेकर काम कर रही थी. इस दौरान उन्हें सूचना मिली की हत्या के एक मामले में बीते 6 महीने से अमन उर्फ प्रिंस फरार चल रहा है. उसने संदीप उर्फ काला जठेड़ी गैंग के सदस्य रोहित की हत्या को अंजाम दिया था. छानबीन के दौरान इंस्पेक्टर शिवकुमार की टीम को पता चला कि वह अपने किसी साथी से मिलने के लिए कुतुब गढ़ रोड के पास आने वाला है. इस जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम ने छापा मारकर उसे पकड़ लिया. तलाशी में उसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए. इसे लेकर आर्म्स एक्ट का मामला उसके खिलाफ दर्ज किया गया है.

पूछताछ के दौरान अमन ने पुलिस को बताया कि वह अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ है. संदीप उर्फ काला जठेड़ी गैंग से उनकी रंजिश चल रही है. उसके साथी अभिषेक की दुश्मनी काला जठेड़ी गैंग के बदमाश प्रियव्रत से चल रही थी. उन्होंने जनवरी 2020 में प्रियव्रत के घर पर गोली भी चलाई थी. उन्हें यह शक था कि रोहित उनके गैंग के सदस्यों के बारे में काला जठेड़ी को सूचना देता है. इसलिए प्रिंस ने अभिषेक, संजय और अंधा के साथ मिलकर कटेवरा में रोहित की हत्या कर दी थी. प्रियव्रत और संदीप जठेड़ी ने रोहित की हत्या का बदला लेने के लिए 6 मार्च 2021 को कटेवरा में ही शशि काद्यान की बेरहमी से हत्या कर दी थी. यह शशि काद्यान अभिषेक का करीबी था. एक अन्य मामले में प्रियव्रत ने सोनीपत में ढोले की हत्या की थी. यह हत्या भी काला जठेड़ी- लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इशारे पर की गई थी.

आरोपी प्रिंस ने पुलिस को बताया है कि उसने बीते 7 दिसंबर को औचंदी नहर के पास एक बाइक लूटी थी. इस बाइक पर जाते समय उसका पेट्रोल खत्म हो गया था जिसके चलते उसे लावारिस हालत में छोड़कर वह फरार हो गया था. इसके बाद उन्होंने एक अन्य बाइक औचंदी रोड पर लूटी थी. इस बाइक का इस्तेमाल रोहित की हत्या में किया गया था. इन दोनों ही लूट की वारदातों में प्रिंस को भगोड़ा घोषित करने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी थी. उसकी गिरफ्तारी की जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दे दी गई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…