‘अनीता भाभी’ सौम्‍या टंडन भी फर्जीवाड़ा में फंसीं…

‘अनीता भाभी’ सौम्‍या टंडन भी फर्जीवाड़ा में फंसीं…

फेक आईडी बनवाकर लगवाई कोरोना वैक्‍सीन…

 

मुंबई, 04 जून । टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में अनीता भाभी का किरदार निभाकर पॉप्युलर हुईं ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन पर फर्जी आईडी बनवाकर कोविड वैक्सीन लगवाने का आरोप लगा है। जांच में उनका फर्जी आईकार्ड भी सामने आया है।

 

बीते दिलों ऐक्ट्रेस ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा पर भी फर्जी आईकार्ड दिखाकर फ्रंटलाइन वर्कर्स के हक की वैक्सीन लगवाने का आरोप लगा था। मीरा चोपड़ा पर आरोप था कि उन्होंने फर्जी स्वास्थ्य कर्मी बनकर गलत तरीके से कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाई है। ठाणे नगर निगम आयुक्त ने तुरंत ही इस मामले की जांच के आदेश दे दिए थे और अब इस जांच में ऐक्ट्रेस सौम्या टंडन का भी नाम आया है।

 

जांच में पता चला है कि कोविड वैक्‍सीन के लिए सौम्या टंडन ने फर्जी आईडी बनवाई और फिर उसे दिखाकर वैक्‍सीन लगवाई। उनका फर्जी आईडी भी सामने आया है। हालांकि इस मामले में अभी तक सौम्या टंडन का कोई बयान नहीं आया है।

 

वहीं हाल ही मीरा चोपड़ा पर भी गलत तरीके से वैक्सीन (Meera Chopra fake ID for covid vaccine) लगवाने के आरोप लगे थे। कहा गया कि मीरा ने ठाणे के पार्किंग प्लाझा कोविड सेंटर में सुपरवायजर का नकली पहचान पत्र बनवाकर वैक्सीन लगवाई है। उस वक्त महाराष्ट्र में 18 से 44 साल आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन नहीं लग रही थी। हालांकि बाद में मीरा चोपड़ा ने उन सभी खबरों का खंडन किया था।

 

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘हम सभी वैक्‍सीन लगवाना चाहते हैं और हम सभी उसके लिए अपना बेस्‍ट कर रहे हैं। उसी तरह मैंने भी लोगों से मदद मांगी जिन्‍हें मैं जानती हूं और 1 महीने की कोशिश के बाद एक सेंटर पर मैं खुद को रजिस्‍टर करा पाई। ‘मुझसे आधार कार्ड भेजने को कहा गया। जो आईडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह मेरी नहीं है। मुझसे आधार कार्ड रजिस्‍ट्रेशन के लिए मांगा गया और सिर्फ वही आईडी मैंने दी। कोई भी आईडी तब तक वैलिड नहीं है जब तक उस पर आपका सिग्‍नेचर ना हो। मैंने खुद वह तथाकथित आईडी कार्ड पहली बार देखा जब ट्विटर पर वायरल हुआ। मैंने ऐसी किसी भी चीज की निंदा करती हूं और अगर ऐसी कोई आईडी बनी है तो मैं जानना चाहूंगी कि कैसे और क्‍यों।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….