पिस्तौल लेने के शक में दोस्तों ने दो युवकों का किया अपहरण…

पिस्तौल लेने के शक में दोस्तों ने दो युवकों का किया अपहरण…

नई दिल्ली। द्वारका नार्थ इलाके में लग्जरी कार सवार दोस्तों ने अपनी पिस्तौल लेने के शक में दूसरी कार में बैठे दो युवकों का अपहरण कर लिया और उनके साथ लूटपाट की। मामले में द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। साथ ही पिस्तौल और वारदात में इस्तेमाल लग्जरी कार बरामद कर ली है।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि द्वारका नॉर्थ थाने को 30 मई की सुबह युवकों का अपहरण कर उनसे लूटपाट करने की शिकायत मिली। पालम कॉलोनी निवासी शिकायतकर्ता नीतीश शर्मा ने बताया कि उनकी तबीयत खराब थी तो वह अपने एक दोस्त के साथ कार से द्वारका सेक्टर 12 दवा लेने आ रहे थे। उनकी कार के आगे प्रिंस नामक युवक अपनी लग्जरी कार चला रहा था, जिसके साथ उसका नाबालिग साथी भी था। प्रिंस ने अचानक अपनी कार रोकी और नीतीश व उनके साथी को अगवा कर बिजवासन इलाके में स्थित फार्म हाउस पर ले गए। नीतीश के अनुसार, वहां आरोपियों ने उनकी पिटाई की और मोबाइल छीन लिए। बाद में शिकायत नहीं करने की धमकी देकर आरोपियों ने उन्हें छोड़ दिया।

पुलिस ने मामले की छानबीन कर अपहरणकर्ता प्रिंस को उसके नाबालिग साथी के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में प्रिंस ने बताया कि उस दिन वह अपनी कार से जा रहा था। उसे अहसास हुआ कि उसकी पिस्तौल कार से गिर गई है, जिसे पीछे आ रही कार में बैठे लोगों ने लिया है। काफी पूछे जाने पर जब उनलोगों ने पिस्तौल लेने से इंकार किया तो उन्हें अगवा कर फार्म हाउस पर ले गए और वहां उनकी पिटाई कर पूछताछ की। जब पता चला कि उनलोगों ने पिस्तौल नहीं ली है तो उनसे मोबाइल और नकदी छीनकर उन्हें वहां से धमकी देकर भगा दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…