सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे राम चरण के साथ कोरोना…

सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे राम चरण के साथ कोरोना…

पीड़ितों के लिए शुरू किया ‘ऑक्सिजन बैंक’….

 

मुंबई, 27 मई । एक तरफ कोरोनावायरस की दूसरी लहर से पूरा देश परेशान है, वहीं बॉलिवुड से लेकर टॉलिवुड सिलेब्रिटीज इस संकट की घड़ी में आम लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अब टॉलिवुड सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में ऑक्सिजन बैंक की स्थापना की है। इस ऑक्सिजन बैंक की मदद से तेलुगू राज्यों में कोरोना के मरीजों तक समय पर ऑक्सिजन पहुंचाने का काम किया जाएगा। चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण ने जिस शानदार तरीके से कोविड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। चिरंजीवी ने अपने ‘चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मिशन शुरू’… ऑक्सिजन की कमी के कारण अब कोई मौत नहीं होगी। इसस पहले 20 मई को भी ऐक्टर ने ‘ऑक्सिजन बैंक’ को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ऑक्सिजन की कमी से होने वाली मौतों को रोकने के लिए चिरंजीवी कोनिडेला ने जिला स्तर पर चिरंजीवी ऑक्सीजन बैंक शुरू करने का निर्णय लिया है। इस बैंक को इस सप्ताह के अंदर शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है। चिरंजीवी ने फैसला किया है कि वह जिला स्तर पर ऑक्सीजन बैंक शुरू करेंगे, जिसकी मदद से ऑक्सीजन सप्लाई की कमी से जा रही लोगों की जान बचाई जा सके।’ आपको बता दें कि 26 मई बुधवार को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर और गुंटूर जिलों के हॉस्पिटल में ऑक्सिजन सिलेंडर पहुंचाए गए। वहीं तेलंगाना के खम्मम, करीमनगर और पांच अन्य जिलों में जल्द ही आम जनता तक सिलेंडर पहुंचाने का काम शुरू किया जाएगा।

टॉलिवुड के पीआर वामसी काका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, चिरंजीवी ने 26 मई की सुबह 10.30 बजे अनंतपुर और गुंटूर जिले में ऑक्सिजन बैंक लॉन्च किए। जनता इन सिलेंडरों की सेवाओं का लाभ उठा सकती है। खम्मम, करीमनगर और 5 अन्य जिलों 27 मई से यह खास सुविधा शुरू की जा रही है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी जल्द ही फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिव ने किया है। फिल्म में चिरंजीवी अपने बेटे राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे, जबकि काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े बतौर ऐक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म ‘मैटिनी एंटरटेनमेंट’ और ‘कोनिडेला प्रोडक्शन’ कंपनी द्वारा निर्मित है। फिल्म की टीम ने हाल ही में मणि शर्मा के संगीत निर्देशन में एक गीत ‘लाहे लाहे’ जारी किया। वीडियो को YouTube पर 44 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….