राखी सावंत ने छुए मीका सिंह के पैर…

राखी सावंत ने छुए मीका सिंह के पैर…

बोलीं- सिंह इज किंग…

 

मुंबई, 27 मई । ऐक्‍ट्रेस राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह के बीच 2006 में हुए किस को लेकर काफी विवाद हुआ था। हर तरफ चर्चा थी कि मीका ने अपने बर्थडे पर राखी को जबरदस्‍ती किस किया जिसके बाद वह मुश्‍किल में आ गए थे। राखी ने सिंगर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस भी किया था जबकि मीका का कहना था कि पहले राखी ने उन्‍हें किस किया।

 

भले ही यह मामला पुराना हो गया हो लेकिन इंटरनेट पर अक्‍सर इसे लेकर चर्चा हो जाती है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ही सिलेब्‍स वहां से मूव ऑन कर चुके हैं और इसका सबूत एक लेटेस्‍ट वीडियो में देखने को मिला है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

 

सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इसमें मीका और राखी गले मिलते और एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। जब मीका को राखी अपनी तरफ आता देखती हैं तो कहती हैं, ‘सिंह इज किंग, सिंह इज किंग।’ मीका ने बताया कि वह पास से गुजर रहे थे और राखी को देखा तो उन्‍हें इग्‍नोर नहीं कर सकते थे।

 

राखी ने मीका को यह भी बताया कि कैसे सलमान खान ने उनकी मां की जान बचाई और उनके लिए बेस्‍ट डॉक्‍टर और ट्रीटमेंट की व्‍यवस्‍था की। राखी ने पपराजियों से कहा कि हम लोग अभी दोस्‍त हैं और इस दौरान ऐक्‍ट्रेस ने सिंगर के पैर भी छुए। यह देखकर वहां मौजूद पपराजी कहने लगे, ‘अरे अरे अरे।’

 

‘मौजा ही मौजा’ फेम सिंगर मीका ने आगे कहा कि ‘बिग बॉस 14’ राखी की वजह से ही हिट हुआ। वहीं, राखी ने मीका की तारीफ करते हुए बताया कि वह किस तरह कोरोना वायरस महामारी के बीच हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं। वह दिलवाले हैं। बता दें, राखी ने ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी और दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था। वह शो की फाइनलिस्‍ट्स में से एक थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….