आदित्य नारायण ने ‘अलीबाग’ कॉमेंट पर मांगी माफी…

आदित्य नारायण ने ‘अलीबाग’ कॉमेंट पर मांगी माफी…

एमएनएस ने दी थी सख्त ऐक्शन की धमकी…

 

मुंबई, 25 मई । ‘इंडियन आइडल 12’ पर छाए विवादों के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक कॉन्ट्रोवर्सी इस सिंगिंग रियलिटी शो को घेरे हुए हैं। अभी अमित कुमार और किशोर कुमार वाले एपिसोड को लेकर छाया विवाद थमा भी नहीं था कि एक और विवाद ने इसे घेर लिया है।

 

इस बार ‘इंडियन आइडल 12’ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के निशाने पर आ गया है और उन्होंने उससे माफी मांगने के लिए कहा है। साथ ही एमएनएस ने मेकर्स के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने की चेतावनी भी दी है।

 

दरअसल हाल ही टेलिकास्ट किए गए एक एपिसोड में होस्ट आदित्य नारायण ने कंटेस्टेंट सवाई भट्ट से कहा था, ‘राग पट्टी ठीक से दिया करो, हम अलीबाग से आए हैं क्या?’ इस लाइन को आदित्य नारायण ने भले ही हल्के लहजे में बोला हो, लेकिन इससे अलीबाग के स्थानीय लोगों को ठेस पहुंची और एमएनएस पार्टी के सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर से इसकी शिकायत की।

 

विवाद बढ़ता देख अब आदित्य नारायण ने माफी मांग ली है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अलीबाग के लोगों से माफी मांगी है। वीडियो में आदित्य नारायण कह रहे हैं, ‘तहेदिल और हाथ जोड़कर मैं अपने बेहद प्यारे अलीबाग और अलीबाग के लोगों से क्षमा मांगता हूं क्योंकि मुझे पता चला है कि अनजाने में ही सही, पर मैंने उनका दिल दुखाया है। ऐसा करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था। आपसे निवेदन है कि इसे आप अपने भाई की अनजानी भूल समझकर क्षमा कर दें।’

 

आदित्य नारायण ने अपने फेसबुक पेज पर ही अलीबाग के लोगों से माफी मांगते हुए एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका ऐसा उद्देश्य नहीं था। अलीबाग और वहां के लोगों के लिए उनके मन में बहुत प्यार और इज्जत है।

 

बता दें कि अलीबाग के स्थानीय लोगों से शिकायत मिलने के बाद एमएनएस पार्टी के सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने फेसबुक पर लाइव किया था। उसमें उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ से माफी मांगने के लिए कहा। अमेय खोपकर ने आदित्य नारायण के सिंगर पिता उदित नारायण और शो मेकर्स को भी चेतावनी दी। फेसबुक लाइव में अमेय खोपकर ने कहा, ‘हम अलिबाग से आए हैं क्या?’ यह वाक्य अगर कान में फिर सुनाई दिया तो फेसबुक लाइव नहीं करेंगे सीधा कान के नीचे बजाएंगे।’

 

फेसबुक लाइव में अमेय खोपकर ने गुस्सा निकालते हुए कहा कि अगर अलीबाग के लोगों का दिमाग फिर गया तो वह हिंदी पट्टी की एक भी चीज अलीबाग में नहीं चलने देंगे। अमेय खोपकर ने आगे कहा कि उन्होंने आदित्य नारायण से बात की है और उन्हें अपने अंदाज में समझा दिया है और चैनल वालों से भी कह दिया है कि उन्हें अगले एपिसोड में अलीबाग के लोगों से माफी मांगनी होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….