*संपत्ति विवाद में रिश्तों का कत्ल: मामा-मामी की हत्या के बाद तीन बच्चों का भी गला रेता…..*

*संपत्ति विवाद में रिश्तों का कत्ल: मामा-मामी की हत्या के बाद तीन बच्चों का भी गला रेता…..*

*देर रात हुईं पांच हत्याओं से शहर में फैली सनसनी: आरोपी भांजा फरार*

*हत्यारे भांजे के दोनों पैरों में पुलिस की गोली लगी…* 👆

*लखनऊ/अयोध्या।* अयोध्या में सगे भांजे ने बीती देर रात अपने मामा-मामी और उनके तीन मासूम बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की वजह संपत्ति विवाद बताई जा रही है फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस की पांच टीमों ने कई जगह दबिश दी है, आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।
अयोध्या के इनायतनगर थाना क्षेत्र स्थित खानपुर मजरे बरिया निसारु गांव में रमेश कुमार (35 वर्षीय) और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 4 से 8 साल की उम्र के बीच के उनके तीनों बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) का गला धारदार हथियार से गला काट दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे के अनुसार वारदात करीब 12:30 बजे के बीच की है।
जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पूरे मामले की हर एंगल से जांच के बाद कड़ी कार्रवाई होगी। एक ही परिवार से पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

*अभी-अभी: आरोपी भांजा मुठभेड़ में गिरफ्तार…*
अयोध्या में बीती देर रात मामा-मामी व उनके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी भांजे को पांच थानों की पुलिस व एसओजी की टीम ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी पवन के दोनों पैरों में गोली लगी है। मुठभेड़ थाना इनायतनगर के कुचेरा बाजार के पीछे जंगल में हुई। इस मामले में पवन के माता-पिता व पत्नी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

(23 मई 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*