शाहरुख खान के पहले टच पर दीवानी हो गईं थीं फातिमा सना शेख…

शाहरुख खान के पहले टच पर दीवानी हो गईं थीं फातिमा सना शेख…

 

मुंबई, 22 मई । बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह शाहरुख की कितनी बड़ी दीवानी हैं। फातिमा सना शेख ने शाहरुख खान के साथ ‘वन 2 का 4’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम भी किया है। लेकिन आज भी जब वह शाहरुख खान से मिलती हैं तो घबरा जाती हैं।

 

शाहरुख खान को लेकर फातिमा सना शेख की दीवानगी के किस्से सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी नही रोक पाएंगे। सना ने कहा, ‘एक दिवाली पार्टी के दौरान आमिर खान ने उन्हें शाहरुख खान से मिलवाया था। और बात के दौरान शाहरुख ने एक जोक सुनाया जिसपर मुझे बहुत हंसी आ गई। मैं जब हंस रही थी तभी शाहरुख ने मुझे टच करते हुए कुछ कहने की कोशिश की। शाहरुख का वह टच आज भी याद करती हूं तो दिल खुश होता जाता है। आपको विश्वास नहीं होगा कि शाहरुख के टच करने के बाद मैंने पूरा दिन अपना हाथ नहीं धोया था।’

 

फातिमा हंसते हुए कहती हैं, ‘अगर शाहरुख को कभी इस बारे में पता चला तो शायद वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे।’ आपको बता दें कि फातिमा ने नितेश तिवारी की ‘दंगल’ में आमिर खान, साक्षी तंवर और सान्या मल्होत्रा के साथ बॉलिवुड में डेब्यू किया था। फातिमा ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, ‘सूरज पे मंगल भारी’, ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार ऐक्टिंग दिखा चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….