राहुल वैद्य को सता रही दिशा परमार की याद…

राहुल वैद्य को सता रही दिशा परमार की याद…

आधी रात को वीडियो कॉल पर बयां किया हाल…

 

मुंबई, 17 मई। लगता है कि राहुल वैद्य, दिशा परमार से दूरियां बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। राहुल वैद्य इस वक्त केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रहे हैं। वह 6 मई को केप टाउन के लिए रवाना हो गए थे।

 

राहुल को दिशा परमार से दूर गए चंद ही दिन हुए हैं और इतने ही दिनों में उनकी हालत खराब हो गई है। वह दिशा से अकसर वीडियो कॉल पर बात करते रहते हैं और उनका व घरवालों का हाल-चाल जानते रहते हैं। हाल ही राहुल ने दिशा परमार से वीडियो कॉल पर हाल-ए-दिल बयां किया। राहुल ने दिशा संग वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाया है।

 

राहुल वैद्य जब 6 मई को केप टाउन रवाना हो रहे थे तो एयरपोर्ट पर दिशा परमार उन्हें विदाई देने आईं। वह एक भावुक पल था। राहुल और दिशा एक-दूसरे से गले मिले और इमोशनल होकर एक-दूसरे को बाय कहा।

 

राहुल वैद्य ने वैसे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर हां तो बोल दिया था, पर मन ही मन उन्हें इस बात का भी डर था कि आखिर वह सांपों और पानी का सामना कैसे करेंगे। केप टाउन जाने से कुछ दिन पहले राहुल वैद्य ने पपराजी से शो को लेकर कहा था, ‘6 मई की रात को मैं केपटाउन जा रहा हूं। हमलोगों का अभी आरटीपीसीआर टेस्‍ट हुआ था। सब सेफ है। सच कहूं तो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी’ के लिए मैंने हां तो कर दी है, ले‍किन मुझे डर बहुत लगता है। मुझे सांप से डर लगता है। पानी से डर लगता है। अब जा तो रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं वहां क्‍या करूंगा।’

 

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के अलावा राहुल वैद्य अपने आने वाले एक प्रॉजेक्ट को लेकर भी खूब चर्चा में हैं, जिसमें उनके ऑपोजिट रश्मि देसाई नजर आएंगी। हाल ही राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रॉजेक्ट से रश्मि देसाई संग कुछ क्लोज-अप तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि जल्द ही कुछ स्पेशल आने वाला है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….