मासूम शिवा को चचेरे भाई ने ईंट से कुचलकर मार डाला…..

मासूम शिवा को चचेरे भाई ने ईंट से कुचलकर मार डाला…..

मासूम की हत्या से ग्रामीणों में भारी आक्रोश‌ 👆

दो दिन से था लापता: ग्रामीणों ने की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

चचेरे भाई की क्रूरता का शिकार शिवा (फाइल फोटो) 👆

हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

उन्नाव। उन्नाव की पुरवा कोतवाली के अंतर्गत सलेथू गांव में मासूम शिवा की हत्या उसी के चचेरे भाई ने की थी। ग्रामीणों में इसको लेकर आक्रोश व्याप्त है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम शिवा के गायब होने की खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी। सलेथू गांव निवासी सतीश कुमार परिवार के साथ शुक्लागंज में रहते हैं, वे परिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव गए थे। जहां से शुक्रवार को उनका 8 वर्षीय बेटा शिवम् लापता हो गया।
काफी ढूंढने के बाद शिवम के लापता होने की गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई गई थी। शिवम का ईंट से कुचला हुआ शव प्राथमिक विद्यालय के पास एक निर्माणाधीन मकान के परिसर में पड़ा मिला, जिसकी जानकारी होते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और उन्होने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपराधी को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, सीओ पुरवा रघुवीर सिंह एवं पुरवा कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी फोर्स के साथ गांव जा पहुंचे और नाराज ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया।
शिवम् की मां से जब पुलिस ने बात की तो उन्होने जेठानी के लड़के बऊवा पर संदेह जाहिर करते हुए बताया कि वह शिवम से बहन को लेकर अश्लील टिप्पणी करता था, तथा एक बार सोते में उसने वीडियो से उसकी फोटो भी खींची थी। पुलिस ने शिवम के चचेरे भाई बऊवा को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बताया जा रहा है कि शिवम को अगवा करने से पूर्व बऊवा ने लड़की को बोले में बंद कर दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।
पत्रकार रिपुदमन शुक्ला की रिपोर्ट, , ,