दबंगों की पिटाई से हार्ट पेशेंट को आया अटैक, थाने से अस्पताल ले जाते समय हुई मौत…

दबंगों की पिटाई से हार्ट पेशेंट को आया अटैक, थाने से अस्पताल ले जाते समय हुई मौत…

पड़ोसी को धमकाते हुए दबंग दुकानदार 👆

मृतक की फ़ाइल फ़ोटो 👆

घटना की जानकारी देते हुए मृतक की बेटी 👆

बीच-बचाव करने पहुंची युवती को भी आरोपियों ने पीटा, पुलिस मामले की जांच में जुटी…

लखनऊ। मड़ियांव थानांतर्गत नौबस्ता क्षेत्र स्थित अन्ना मार्केट के पास आज दिन में मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ा कि हार्ट पेशेंट व्यक्ति की मारपीट की घटना में अटैक पड़ने से जान चली गई। मृतक की बेटी को भी दबंगों द्वारा पीटा गया।
अन्ना मार्केट के पास आज दिन में किसी बात पर प्रदीप गुप्ता (55 वर्ष) एवं उनके घर के बच्चों आर्यन, हिमांशु, बाबी शीबू व दबंग पड़ोसी दुकानदार गुड्डू सिंह व उसके लड़के गौरव के बीच हुई कहासुनी के दौरान प्रदीप गुप्ता के सीने पर ईंट व घूंसे से मारा गया तथा बेटी की भी पिटाई गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, जहां प्रदीप गुप्ता की तबियत बिगड़ने पर उन्हे चंद्रा अस्पताल ले जाया गया वहां से लारी अस्पताल ले जाने को कहा गया, इसी बीच प्रदीप गुप्ता की मृत्यु हो गई।
मृतक के बेटे के अनुसार उसने पुलिसकर्मियों को बताया था कि उनके पिता हार्ट पेशेंट हैं और उनके सीने पर चोट पहुंचाई गई है, परन्तु इसके बावजूद पहले उन्हे मड़ियांव थाने ले जाया गया। उसका कहना था कि अगर उसके पिता को अस्पताल ले जाया जाता तो उनकी जान बच सकती थी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी।

संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट, , ,