महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान…

महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान…

नोएडा, 08 मई। नोएडा के सेक्टर 49 थानाक्षेत्र की प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी में शनिवार सुबह एक महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। महिला पिछले काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी। पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मूलरूप से बिहार के पटना निवासी 34 वर्षीय वीनिता राय अपने पति और बेटे के साथ सेक्टर-77 की प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी में 18 मंजिल पर बने फ्लैट में रहती थीं। वह पिलुखवा स्थित जीएस मेडिकल कॉलेज में आयुर्वेदिक डॉक्टर थीं।

सुबह करीब 10 बजे वीनिता ने अपने फ्लैट की बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वीनिता के पति हर्षवर्धन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वीनिता पिछले काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थीं। एक निजी अस्पताल से उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले तीन दिनों से वीनिता दवाई नहीं ले रही थीं। इस वजह से परेशान रहती थीं।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने शुक्रवार को भी 18वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। इस दौरान पड़ोसियों ने उन्हें देख लिया था और उनकी जान बचा ली गई थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…