पंचायत में दो युवकों को जूतों की माला पहनाकर पीटा…

पंचायत में दो युवकों को जूतों की माला पहनाकर पीटा…

वीडियो वायरल होने के बाद 7 लोग गिरफ्तार…

ग्रेटर नोएडा, 08 मई। ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे की नई आबादी कॉलोनी में पंचायत बुलाकर युवकों को जूतों की माला पहनाने और उन्हें पीटने के आरोप में दादरी थाना पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक टीचर भी शामिल है। आरोप है कि गिरफ्तार आरोपियों ने पंचायत बुलाई और दो युवकों व उनके परिजनों को बुलाया गया। पंचायत में दोनों युवकों को जूतों की माला पहनाने के साथ उनकी पिटाई की गई। इस घटना का वीडियो सोशल वीडियो मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे की नई आबादी कॉलोनी में तीन मई को पंचायत बुलाई गई। आरोप है कि दो युवकों ने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के फोटो लिए और फोटोशॉप की मदद से उनमें छेड़छाड़ कर अपने साथियों को भेज दिए थे। इस बीच मामला लड़की के परिवार तक पहुंच गया। इसके बाद यह पंचायत बुलाई गई थी। मामला पुलिस को देने के बजाय पंचायत करने वालों ने खुद ही कानून अपने हाथ में लेते हुए पंचायत में युवकों को जूतों की माला पहनाई गई और पिटाई की गई। इतना ही नहीं, पंचायत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रहीश खान पुत्र रमजानी, अनवार अहमद पुत्र रफीक अहमद, करीमुद्दीन पुत्र अब्दुल हमीद निवासी, आस मोहम्मद पुत्र अलीशेर, मास्टर लईक पुत्र सगीर अहमद, रहीशुद्दीन पुत्र मुरादली व जमील चिश्ती पुत्र मुराद अली को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी दादरी के रहने वाले हैं। एक आरोपी शिक्षक भी बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने गुलजार और फिरोज के साथ मारपीट कर गले में जूते की माला डाली थी। यह घटना वॉट्सऐप और ट्विटर पर वायरल हो गई थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…