*बेखौफ चोरो ने शातिराना अंदाज़ में बंद घर को बनाया निशाना*

*बेखौफ चोरो ने शातिराना अंदाज़ में बंद घर को बनाया निशाना*

*लाखों रुपए की ज्वेलरी सहित नगदी पर चोरो ने किया हाथ साफ।*

*पुलिस की मुस्तैदी पर उठे सवालिया निशान।*

*लखनऊ:-* उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आय दिन लूट, चोरी जैसी घटनाएं सामने आ रही है और पुलिस की मुस्तैदी व रात्रि गश्त की भी पोल खुल रही है,आय दिन राजधानी के अनेक थाना क्षेत्रों में चोरो का गिरोह चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक बार फिर चोरो ने बन्द घर को अपना निशाना बना डाला।

ताज़ा मामला लखनऊ के थाना कृष्णानगर क्षेत्र अंतर्गत कृष्णापल्ली ईको गार्डन के पास का है जहां शैलेश सिंह नामक युवक के घर को चोरो ने अपना निशाना बनाया है बताते चलें कि बीते दिनों शैलेश सिंह अपने परिवार के साथ बाराबंकी गए थे और घर पर ताले पड़े थे और जब बाराबंकी से वापस अपने घर कृष्णानगर आये तो घर की हालत देख उनके होश उड़ गए घर का सारा सामान बिखरा था अलमारी खुली थी लाकर को तोड़ कर चोरो ने लगभग 7 से 8 लाख रुपए की ज्वेलरी व सवा लाख रुपए नगदी पर हाथ साफ कर दिया है।

तभी शैलेश सिंह ने पुलिस को सूचना दिया और मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने शैलेश सिंह से तहरीर ले ली है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है अब देखने वाली ये होगी पुलिस कितनी जल्दी मामले से पर्दाफाश करती है और बेखौफ चोरो को पकड़ कर कब तक सलाखों के पीछे डालती है।

 

*संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट*