फिल्म पत्रकार राजीव मसंद की हालत नाजुक…

फिल्म पत्रकार राजीव मसंद की हालत नाजुक…

कोरोना संक्रमण के बाद हॉस्पिटल में भर्ती…

 

मुंबई, 03 मई । भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। अब कोरोना की मार बॉलिवुड और सिलेब्रिटीज पर भी पड़ रही है। अब खबर आ रही है कि मशहूर फिल्म पत्रकार और समीक्षक राजीव मसंद कोविड-19 से पीड़ित हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। राजीव इस समय मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही राजीव मसंद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। धीरे-धीरे उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और ऑक्सीजन लेवल डाउन चला गया। ज्यादा हालत खराब होने पर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि राजीव मसंद को नाजुक हालत में आईसीयू में वेंटिलेटर पर भी रखा गया था। राजीव को अटेंड कर रहे डॉक्टरों ने भी उनकी हालत बेहद नाजुक बताई है।

 

हालांकि राजीव मसंद के करीबी सोमेन मिश्रा ने बताया है कि राजीव अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं। लेकिन उन्होंने यह जरूर माना है कि उनकी हालत नाजुक है। सोमेन ने बताया कि अब राजीव की हालत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है और जल्द ही उनके ठीक होने की उम्मीद जताई है।

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। हाल में कोरोना वायरस के कारण ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल निधन भी हो गया था। टीवी ऐंकर कनुप्रिया की भी कोरोना के चलते जान चली गई थी। इसके अलावा टीवी ऐक्टर अनिरुद्ध दवे को भी सीरीयस हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….