*बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, इलाके में हड़कम्प*

*बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, इलाके में हड़कम्प*

 

 

*लूट के इरादे से आए बदमाशों ने व्यापारी पीयूष अग्रवाल को मारी गोली*

*पुलिस चौकी से चंद कदमो की दूरी पर वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार*

*जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद👆।*

*लखनऊ:-* कोविड महामारी के दौर में जहां हर कोई अपनी जीविका चलाने के प्रयास में जद्दोजहद कर रहा है तो वही लचर कानून व्यवस्था के चलते अपराधी व्यापारियों को निशाना बनाकर सरे शाम लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। मामला लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस चौकी से चंद कदमो की दूरी पर बेख़ौफ बाइक सवार बदमाशो ने अंजनी ज्वेलर्स नामक एक ज्वेलरी शॉप को लूट की नीयत से अपना निशाना बनाने का प्रयास किया बगल के जनरल स्टोर व्यापारी पीयूष अग्रवाल ने जब बचाव करने की कोशिश की तो बदमाश उनपर फायर कर बड़ी आसानी से फरार हो गए।।

 

मिली जानकारी के मुताबिक 3 बाइक सवार बदमाशो ने लूट की नीयत से गुडंबा थाना क्षेत्र अन्तर्गत छुईया पुर चौराहे पर चौकी से महज़ कुछ मीटर की दूरी पे स्तिथ अंजनी ज्वेलर्स नामक ज्वेलरी शॉप पर असलहे से लैस होकर धावा बोला तभी ज्वैलरी शॉप के बगल के जनरल स्टोर व्यापारी पीयूष अग्रवाल ने वहां पहुंच कर बीच बचाव किया उसी दौरान निडर बदमाशो ने उनपर फायर झोंक दिया और बड़ी आसानी से फरार हो निकले… नाज़ुक हालत में घायल पीयूष को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया ..

 

कोरोना कर्फ़्यू के दौरान 3 दिन के सम्पूर्ण लॉकडाउन के शुरू से ठीक पहले लूट की वारदात के प्रयास और सरेशाम गोली कांड ने कमिश्नरेट पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है इसके बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल है पुलिस की छत्रोछाया में आम जनता लॉकडाउन में खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है….. जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी के साथ स्थानीय पुलिस घटना स्थल का जायज़ा लेकर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है अब देखने वाली बात ये होगी पुलिस कितनी जल्दी इस मामले से पर्दा हटाती है और बदमाशो को कितनी जल्दी गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे डालती है।

 

*संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट*