कोरोना संक्रमित मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन…

कोरोना संक्रमित मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन…

गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित रोहित के निधन से पत्रकार जगत में शोक की लहर…

“आज तक” पर “दंगल” शो का कर रहे थे संचालन…

लखनऊ/नई दिल्ली। “आज तक” न्यूज चैनल के एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस से भी थे संक्रमित। लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों “आज तक” न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे।
पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, ‘अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया, उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की खबर थी। ये वायरस हमारे इतने करीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी।इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफी है…। ॐ शान्ति। ‘लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे। 2018 में रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था।
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है। उन्होने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हे आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।’
बताते चलें कि नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती रोहित सरदाना का इलाज चल रहा था, आज अचानक हार्ट अटैक आने पर उन्हे बचाया नहीं जा सका। रोहित सरदाना के निधन की खबर से पत्रकार जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

*प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने भी शोक व्यक्त किया….*
“आज तक” के मशहूर एंकर वरिष्ठ पत्रकार 42 वर्षीय रोहित सरदाना की आज दोपहर हार्ट अटैक से मृत्यु पर देश भर के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई है। “आज तक” के अलावा कई अन्य न्यूज चैनलों ने भी रोहित सरदाना के असामायिक निधन पर स्पेशल न्यूज बुलेटिन प्रसारित किए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता/सांसद राहुल गांधी सहित देश के कई बड़े नेताओं ने रोहित सरदाना के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया है।

(30 अप्रैल 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,