कोरोना की चपेट में आईं आशका गोराडिया और पति ब्रेंट गोबल…

कोरोना की चपेट में आईं आशका गोराडिया और पति ब्रेंट गोबल…

गोवा वाले घर में आइसोलेट…

 

मुंबई, 29 अप्रैल । हाल ही ऐक्टिंग से संन्यास लेने का फैसला करके सबको चौंकाने वालीं ऐक्ट्रेस आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट गोबल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आशका गोराडिया पति के साथ अमेरिका स्थित अपने घर के लिए निकल रही थीं और इसलिए दोनों ने कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया।

 

आशका और उनके पति ब्रेंट गोबल में हालांकि कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं, पर दोनों पॉजिटिव हैं और गोवा स्थित अपने घर में आइसोलेशन में हैं। आशका गोराडिया ने अपने और पति के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हम अमेरिका में अपने घर जाने की प्लानिंग कर रहे थे और कोरोना का टेस्ट करवाया था। उसमें ब्रेंट और मैं दोनों पॉजिटिव आए हैं।

 

हम सुबह ही गोवा से निकलने वाले थे कि तभी यह खबर मिली। फिजिकली हम दोनों एकदम ठीक हैं, पर रिपोर्ट्स का कुछ और ही कहना है। पॉजिटिव हैं तो इसका मतलब है कि वायरस से उबरने में थोड़ा टाइम लगेगा। शुक्र है कि हेल्दी और ऐक्टिव लाइफस्टाइल की वजह से हम कोई लक्षण महसूस नहीं कर रहे हैं। हम गोवा में अपने घर पर हैं और सुरक्षित हैं। हम किसी और के संपर्क में नहीं हैं।’

 

आशका गोराडिया ने आगे लोगों से अपील की कि वो कोरोना को हल्के में न लें और अपना ध्यान रखें। उन्होंने लिखा, ‘आप चाहे कितने भी हेल्दी हों, कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हर किसी को कोरोना का खतरा है। कोरोना का यह नया स्ट्रेन बहुत ही खतरनाक है। हमारा शनिवार को टेस्ट हुआ था और रिपोर्ट्स नेगेटिव आई थीं। सोमवार को यह सोचकर दोबारा टेस्ट करवाया कि पूरी तरह श्योर हो जाएं कि नेगेटिव हैं और कोई संक्रमण नहीं है। मैं सभी लोगों से अपील करना चाहती हूं कि जो भी इस वायरस से संक्रमित हैं आप उनके लिए प्रार्थना करिए। हम तो ठीक हो जाएंगे, पर और बहुत से लोग हैं जो ठीक न हो पाएं। चलिए प्रार्थना करते हैं कि वो सब भी ठीक हो जाएं।’

 

बता दें कि कोरोना के मामले दिन-ब-दिन चार गुना तेजी से बढ़ रहे हैं। रोजाना लाखों केस सामने आ रहे हैं। आम लोगों के अलावा अब तक कई फिल्म और टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और कई जानें जा चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….