भाजपा विधायक ने बेटे की कोरोना से हुई मौत को अस्पताल का षड़यंत्र बताया…

भाजपा विधायक ने बेटे की कोरोना से हुई मौत को अस्पताल का षड़यंत्र बताया…

  अब यादें शेष: आशीष अग्रवाल (फाइल फोटो)👆

लोगों की मदद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे 👆

घरवाले सिलेंडर लिए खड़े रहे, पैक्सपैड निदेशक की तड़प-तड़प कर हो गई मृत्यु…

विधायक ने एफआईआर के लिए दी तहरीर, पुलिस ने पत्र‌ सीएमओ के पास भेजा…

लखनऊ। संडीला से भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल के छोटे बेटे पैक्सपैड के निदेशक आशीष अग्रवाल उर्फ बिल्लू (38 वर्ष) की दो दिन पहले कोरोना से हुई मौत के मामले में विधायक ने पुत्र की मौत के लिए निजी अस्पताल के प्रबंधन को जिम्मेदार बताते हुए एफआईआर दर्ज किए जाने के लिए कोकोरी थाने में तहरीर दी है। विधायक राजकुमार अग्रवाल ने तो बेटे की मौत के यपीछे अस्पताल प्रबंधन के षड़यंत्र की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने इस संबंध में सीएमओ से राय मांगी है।
बताते चलें कि हरदोई के सण्डीला से भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल के छोटे बेटे जो पैक्सपैड के निदेशक थे एवं भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के अवध क्षेत्र के संयोजक भी थे, की कोरोना जांच रिपोर्ट 16 अप्रैल को पाॅजिटिव आने के बाद कई दिनों तक घर में ही होम क्वारंटीन रहे। फिर तबियत बिगड़ने पर उन्हे काकोरी थाना क्षेत्र के बसंत कुंज स्थित प्राइवेट अस्पताल अभिव में 24 अप्रैल को भर्ती कराया गया था, जहां 26 अप्रैल को उनका निधन हो गया। विधायक राजकुमार अग्रवाल ने अपने बेटे की मौत को लेकर अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाया है।
उन्होने काकोरी पुलिस को कार्रवाई हेतु तहरीर दी है, जिसमें कहा गया है कि आशीष को अभिव हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 26 अप्रैल को सुबह 7-30 बजे बताया गया कि अस्पताल में आॅक्सीजन समाप्त हो गई है। इसके बाद अस्पताल से तीमारदारों को बाहर निकाल कर गेट पर ताला डाल दिया गया।विधायक ने तहरीर में लिखा है कि मेरा बड़ा पुत्र संजय अग्रवाल वहां मौजूद था, उसने डाक्टर नदीम नकवी से मिलकर अपने पास मौजूद आॅक्सीजन सिलेंडर देने के लिए कहा परन्तु परिवार वालों के बार-बार कहने के बावजूद डाक्टर नदीम नकवी ने सिलेंडर लेने से इंकार कर दिया और उनके पुत्र की तड़प-तड़प कर मौत हो गई।
विधायक का कहना है कि इस अस्पताल में लापरवाही के चलते कई और लोगों की भी मौत हो चुकी है। उन्होने पुलिस से अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज व हार्डडिस्क कब्जे में लेकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। इंस्पेक्टर काकोरी का कहना है कि विधायक का पत्र चिकित्सीय जांच हेतु सीएमओ को भेजा गया है, वहां से जवाब आने पर नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,