अल्लू अर्जुन भी हुए कोरोना पॉजिटिव…

अल्लू अर्जुन भी हुए कोरोना पॉजिटिव…

सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लिखा मेसेज…

 

मुंबई, 28 अप्रैल। भारत में इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है। इस लहर में हर रोज लाखों लोग कोविड-19 से संक्रमित हो रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। अब सिलेब्रिटीज भी इस जानलेवा वायरस के चंगुल में फंसते जा रहे हैं। कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बाद तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने बुधवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

 

अल्लू ने सोशल मीडिया पर मेसेज शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी को हेलो, मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में आए हुए लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट करवा लें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जब भी आपको मौका मिले वैक्सीन लगवा लें। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैन्स से गुजारिश करता हूं कि चिंता न करें क्योंकि मैं बिल्कुल ठीक हूं।’

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने मालदीव गए हुए थे। इसके बाद वह अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ का टीजर भी रिलीज किया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…