मशहूर वैज्ञानिक होमी भाभा का रोल निभाएंगे सैफ अली खान…

मशहूर वैज्ञानिक होमी भाभा का रोल निभाएंगे सैफ अली खान…

 

मुंबई, 27 अप्रैल । सैफ अली खान बीते कुछ वर्षों से एक से बढ़कर एक फिल्‍मों में नजर आ रहे हैं। ‘लाल कप्‍तान’, ‘तान्‍हाजी’ जैसी फिल्‍मों और वेब सीरीज ‘तांडव’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्‍होंने लोगों का दिल जीता। अब वह ‘भूत पुलिस’, ‘आदिपुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे।

 

अब खबर है कि सैफ ने परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी जहांगीर भाभा की रहस्‍यमयी मौत पर बेस्‍ड एक बायॉग्राफिकल ड्रामा को साइन किया। रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रॉडक्‍शन ने इसका टाइटल असैसिनेशन ऑफ होमी भाभा दिया है और इसका डायरेक्‍शन विक्रमजीत सिंह करेंगे।

 

बता दें, विक्रमजीत ने इससे पहले 2015 में आई रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडिस स्‍टारर ‘रॉय’ का डायरेक्‍शन किया था। बात करें सैफ की अपकमिंग फिल्‍म की तो ऐक्‍टर को इस किरदार में देखना काफी दिलचस्‍प होगा।

 

भाभा भारत के सबसे प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों में से एक माने जाते रहे हैं। जहां सैफ ने प्रॉजेक्‍ट साइन कर लिया है, वहीं मेकर्स बाकी की कास्‍ट को फाइनल कर रहे हैं। इसमें भाभा की सिक्‍यॉरिटी में नियुक्‍त एजेंट की कास्टिंग भी शामिल है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो 1960 के समय पर बेस्‍ड इस फिल्‍म में भाभा की हत्‍या की साजिश को दिखाने की कोशिश की जाएगी। फिलहाल, फिल्‍म डिवेलपमेंट स्‍टेज में है और अगले साल के पहले क्‍वार्टर में फ्लोर पर जाएगी। इसकी शूटिंग भारत और बेरूत में होगी। जल्‍द ही फिल्‍म का ऑफिशल अनाउंसमेंट हो सकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…