*पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में लखनऊ में मतदान कल…..*

*पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में लखनऊ में मतदान कल…..*

*शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के पुलिस-प्रशासन ने कमर कसी, पोलिंग पार्टियां रवाना*

*मलिहाबाद में 86 मतदान केंद्र व 255 पोलिंग बूथ*

*मलिहाबाद (लखनऊ)।* त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के दूसरे चरण के लिए कल सोमवार को मतदान होना है। मतदान के लिए मलिहाबाद क्षेत्र में 86 मतदान केंद्र व 255 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं।कोविड संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए सभी मतदान केंद्रों का सैनैटाइज करवाया जा रहा है। रविवार को चुनाव प्रचार थमने के साथ ही पीठासीन अधिकारी और मतदान कर्मी मलिहाबाद स्थित गया प्रसाद इंस्टीट्यूट में पहुंचे, जहां से सभी पोलिंग पार्टियां अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए देर शाम तक रवाना कर दीं गईं।
सोमवार को सुबह 7 बजे से बजे मतदान शुरू हो जाएगा जो शाम 5 बजे तक चलेगा। मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने की व्यवस्था के साथ ही मतदान के दौरान कोरोना संक्रमण न फैले इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सभी मतदान केन्द्रों पर सोशल डिस्टेसिंग के लिए गोले बनाए गए हैं तथा सैनेटाइजर व मास्क आदि की व्यवस्था की गयी है।
इस दौरान सुरक्षा के भी चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हृदेश कुमार शांति पूर्वक चुनाव संपन्न करानेे के लिए लगातार क्षेत्र में खुद भ्रमण कर पोलिंग बूथों की जांच कर रहे हैं। इस बीच चुनाव प्रभारी बनाये गए एसीएम-6 सूर्य कांत त्रिपाठी व नईम उल हसन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
*पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,*