हैरी पॉटर फेम ऐक्ट्रेस हेलेन मक्रॉरी का निधन…

हैरी पॉटर फेम ऐक्ट्रेस हेलेन मक्रॉरी का निधन…

लंबे समय से कैंसर का चल रहा था इलाज…

 

ब्रिटिश वेब सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स स्टार हेलेन मक्रॉरी (Peaky Blinders star Helen McCrory passes away at 52 after cancer battle) का सिर्फ 52 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया है। हेलेन के पति डेमियन लुईस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि मुझे यह बताते हुए अत्यंत दुख हो रहा है कि मेरी पत्नी कैंसर से जंग हार गई और आज उन्होंने घर में उन्होंने आखिरी सांस ली।

 

हेलेन मक्रॉरी एक सुंदर और शक्तिशाली महिला थी। वह अपने दोस्तों और परिवार के प्यार के बीच घिरी हुई थी। वह मर कर भी जिंदा है। भगवान जानते हैं कि हम उससे कितना प्यार करते थे। हम सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि वह हमारी जिंदगी में आई। हेलेन ने अपने करियर में कई यादगार भूमिकाएं निभाई जिसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। हैरी पॉर्टर में नार्किसा मालफॉय, जेम्स बॉन्ड फिल्म स्काईफॉल में क्लेयर डोवे का किरदार।

 

उन्होंने पीकी ब्लाइंड्स में पोली ग्रे नाम के किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी। 2006 की फिल्म द क्वीन में, उन्होंने पूर्व ब्रिटिश प्रधान मंत्री टोनी ब्लेयर की पत्नी शेरी ब्लेयर की भूमिका निभाई थी। हेलेन ने हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी में अपना डेब्यू नार्किसा मालफॉय के रूप में द हाफ-ब्लड प्रिंस में किया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…