राखी सावंत ने जान्हवी कपूर के ‘नदियों पार’ पर किया डांस…

राखी सावंत ने जान्हवी कपूर के ‘नदियों पार’ पर किया डांस…

लोग बोले- कचरा कर दिया…

 

मुंबई, 10 अप्रैल। राखी सावंत भले ही किसी टीवी सीरियल या फिल्म में काम नहीं कर रही हों मगर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। राखी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि उनके कुछ पोस्ट्स पर उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है। जान्हवी कपूर के ‘नदियों पार’ गाने का वीडियो शेयर करने पर भी लोगों ने राखी को ट्रोल किया है।

 

दरअसल राखी आजकल फेस ऐप के जरिए अलग-अलग गानों और वीडियो पर अपना चेहरा लगाकर वीडियो शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ के सुपरहिट गाने ‘नदियों पार’ का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, ‘यह वाला मेरी हमेशा की फेवरिट श्रीदेवी मैम के लिए, जान्हवी के लिए कितना प्राउड फील करती होंगी कि वह फिल्म में इतना बढ़िया डांस करती हैं और रूही के हिट होने पर बधाई।

 

राखी के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं मगर कुछ लोग उन्हें इस पर ट्रोल भी कर रहे हैं। बहुत से लोगों ने राखी सावंत के बारे में कई मजेदार कॉमेंट्स किए हैं।

 

वैसे बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले फेस ऐप के जरिए बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। हाल में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के एक वीडियो पर फेस ऐप का इस्तेमाल करते हुए उसे शेयर किया था। इससे पहले राखी ने श्रीदेवी की मशहूर फिल्म ‘निगाहें’ का एक वीडियो भी शेयर किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …