सनी लियोनी को पति डैनियल वीबर ने गिफ्ट किया हीरों का हार…

सनी लियोनी को पति डैनियल वीबर ने गिफ्ट किया हीरों का हार…

शादी को पूरे हुए 10 साल…

 

मुंबई, 10 अप्रैल । बॉलिवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वीबर की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। वेडिंग ऐनिवर्सरी के मौके पर डैनियल ने अपनी वाइफ सनी को एक बेहद महंगा हीरों का हार गिफ्ट किया है। सनी ने अपने सोशल मीडिया पर हीरों का यह हार पहने हुए एक वीडियो भी शेयर किया है और अपने पति को थैंक्यू बोला है।

 

सनी लियोनी ने हार पहने हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत शुक्रिया डैनियल हमारी ऐनिवर्सरी पर मुझ पर हीरे बरसाने के लिए। यह सच में एक सपना है। शादी को 10 साल और हमें साथ में रहते हुए 13 साल हो गए हैं। किसने सोचा था कि साथ में बेहतरीन लाइफ का केवल वादा करने वाली बात पर हम यहां होंगे जहां आज पहुंच गए। लव यू।’

 

इससे पहले शुक्रवार को भी सनी ने अपने पति डैनियल वीबर के साथ ऐनिवर्सरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। डैनियल ने भी सोशल मीडिया पर अपनी और सनी लियोनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी।

 

बता दें कि सनी लियोनी और डैनियल वीबर पहले पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं। इनकी मुलाकात 13 साल पहले लास वेगस के एक क्लब में हुई थी। उसके बाद से ही सनी और डैनियल साथ में हैं। दोनों की शादी 9 अप्रैल 2011 में हुई थी और इनके तीन बच्चे बेटी निशा और जुड़वां बेटे अशर और नोआ हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …