जेनेलिया डिसूजा ने नाइट सूट में शेयर किया मजेदार वीडियो…

जेनेलिया डिसूजा ने नाइट सूट में शेयर किया मजेदार वीडियो…

 

मुंबई, 06 अप्रैल । जेनेलिया डिसूज़ा ने एक इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूज़ा ने करीना कपूर वाला डायलॉग मारा है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपनी फेवरेट हूं’ टाइप वाले लोगों की गुड मॉर्निंग कुछ ऐसी होती है।

 

याद दिला दें कि ‘मैं अपनी फेवरेट हूं’ डायलॉग करीना कपूर ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में मारा था, जिसमें शाहिद कपूर भी लीड रोल में थे। जेनेलिया ने इस वीडियो के जरिए बताया है कि जो अपने ही फेवरेट होते हैं उनकी गुड मॉर्निंग कैसी होती है।

 

इस वीडियो में जेनेलिया बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और नाइट सूट में हैं। ऐसा लग रहा है कि सुबह उठते ही उन्होंने यह वीडियो शूट किया है। वीडियो में जेनेलिया कहती दिख रही हैं, ‘अच्छा मोहब्बत हो गई है? ओह हमसे हो गई है? अच्छा जिंदगी लेनी है हमारी, हम बुरे हैं यार, हम तुम्हें नहीं मिल सकते। अच्छा बात सुनो, पसंद इतनी बुरी नहीं है तुम्हारी।’

 

जेनेलिया का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। फैन्स हार्ट इमोजी और क्यूट लिखकर कॉमेंट कर रहे हैं। जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। हाल ही में कांची कौल के साथ एक मजेदार डांस वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें दोनों बेसुध होकर डांस करती नजर आई हैं।

 

इससे पहले प्रीति जिंटा के साथ रितेश देशमुख वाला वीडियो भी काफी वायरल रहा, जिसमें पीछे खड़ी जेनेलिया उनकी बॉन्डिंग देखकर मुंह बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में जेनेलिया ने दिखाया कि अंत में रितेश का क्या हाल हुआ।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…