*युवक ने भाभी के साथ ट्रेन से कटकर जान दी*

*युवक ने भाभी के साथ ट्रेन से कटकर जान दी*

*परिवार में मचा कोहराम*

*नई दिल्ली।* राजधानी के नरेला रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक युवक ने अपनी विधवा भाभी के साथ ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि घरेलू कारणों से खुदकुशी करने की आशंका है। बहरहाल, परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही खुदकुशी के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। दोनों शवों को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

खुदकुशी करने वालो की शिनाख्त नरेला स्थित पनामा उद्यान निवासी 35 वर्षीय कृष्ण और 45 वर्षीय बीना के रूप में हुई है। घटना मंगलवार सुबह करीब नौ बजे की है। नरेला रेलवे के स्टेशन मास्टर ने पुलिस को सोनीपत की तरफ रेलवे ट्रैक पर दो शवों के पड़े होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस की जांच में प्रथमदृष्टया यह खुदकुशी का मामला लग रहा है।

जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि मृतकों के पास से बरामद मोबाइल फोन के जरिए उनकी पहचान की। परिवार वालों से पूछताछ में पता चला कि दोनों रिश्ते में देवर-भाभी थे। पुलिस के मुताबिक, बीना के परिवार में उसके दो बेटे 20 वर्षीय डेविड, 18 वर्षीय निश्चल और एक 16 वर्षीय बेटी तानिया हैं। जबकि, कृष्ण रोहिणी स्थित बिजली कंपनी में सफाई का काम करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी के अलावा 19 वर्षीय बेटी सिमरन 18 वर्षीय अंजली और एक बेटा चिराग हैं।

बीना के पति चांद की दो साल पहले मौत हो गई थी। चांद नरेला स्थित एक डायग्नोस्टिक लैब में साफ-सफाई का काम करती थी। देवर-भाभी की खुदकुशी करने की घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार दोनों ने यह कदम क्यों उठाया। बहरहाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस परिजनों के अलावा आसपास के लोगों व जानकारों से इस संबंध पूछताछ कर कारणों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती, तबतक खुदकुशी के कारणों को लेकर कोई बयान देना जल्दबाजी होगी।