हिना खान ने आधी रात को शेयर की स्‍व‍िमसूट में तस्‍वीरें…

हिना खान ने आधी रात को शेयर की स्‍व‍िमसूट में तस्‍वीरें…

 

मुंबई, 20 मार्च। टीवी ऐक्‍ट्रेस हिना खान आधी रात को इंस्‍टाग्राम पर बेरहमी से ट्रोलिंग का श‍िकार बन गई हैं। हिना खान इन दिनों मालदीव में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं। हिना ने आधी रात को व्‍हाइट स्‍व‍िमसूट में अपनी तीन तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं। लेकिन लगता है कि उनके फैन्‍स को उनका यह अंदाज रास नहीं आया। हिना के कुछ फैन्‍स ने जहा उन्‍हें ऐसे कपड़े पहनने और ऐसी तस्‍वीरें शेयर करने से मना किया, वहीं कुछ फैन्‍स इतने भड़क गए कि हिना को धर्म की दुहाई देने लगे। कुछ फैन्‍स ने हिना को मुसलमान के नाम पर धब्‍बा तक बता दिया।

 

एक फैन ने हिना की तस्‍वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘कुछ तो शर्म कर… मुस्‍ल‍िम के ना पर धब्‍बा तू लानत।’ एक अन्‍य फैन ने लिखा, ‘धुर लानत मुसलमानों के ना पे धब्‍बा। खुदा को मुंह भी दिखाना है।’

 

एक अन्‍य फैन निदा जावेद ने लिखा, ‘ऊफ्फ हिना। ऐसा मत करो, तुम मुस्‍ल‍िम हो यार।’ इसके बाद निखत असलम नाम के प्रोफाइल ने कॉमेंट किया, ‘यह वाकई परेशान करने वाला है। इसमें कोई शक नहीं है कि मैं तुम्‍हारी फैन हूं और तुम्‍हारे कपड़ों की चॉइस को हमेशा पसंद करती हूं। लेकिन खुश नहीं हूं हिना… यह अच्‍छा है कि तुम्‍हें प्रोजेक्‍ट्स मिल रहे हैं और शूट कर रही हो। लेकिन संस्‍कृति और संस्‍कार तुम्‍हारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।’

 

हिना की इन तस्‍वीरों में कई फैन्‍स ने लिखा कि वह मुसलमानों का नाम खराब कर रही हैं, तो किसी ने यहां तक लिखा है कि वह फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वैसे एक दिलचस्‍प बात यह भी है कि हिना की इस तस्‍वीर पर 9 घंटों में 4 लाख 45 हजार से अध‍िक लाइक्‍स भी आ चुके हैं। जबकि 4700 से अधकि यूजर्स ने इस पर कॉमेंट किया है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान मालदीव के कुरामाठी आइलैंड गई हुई हैं। वह हाल ही टीवी पर ‘बिग बॉस 14’ में बतौर सीनियर कंटेस्‍टेंट नजर आई थीं। हिना खान अब टीवी से ज्‍यादा फिल्‍मों और वेब शोज को तरजीह दे रही हैं। उन्‍होंने खुद इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि वह अब बड़े पर्दे के लिए काम करना चाहती हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…