युवती ने भाजपा कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास…

युवती ने भाजपा कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास…

विस पर ड्युटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने बचाया: पीड़िता का आरोप 6 महीने से दौड़ा रही पुलिस…

पुलिस द्वारा शिकायतों का निस्तारण न‌ किए जाने पर मुख्यमंत्री भी जता चुके हैं नाराजगी…

लखनऊ। राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र की युवती पहुंची विधानसभा के सामने आत्मदाह करने, ड्युटी पर तैनात सतर्क पुलिस ने बचाया। युवती का आरोप‌ 6 महीने से आशियाना थाने की पुलिस दौड़ा रही, नहीं की जा रही कोई कार्रवाई। बताते चलें कि गत दिनों ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गोरखपुर में इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि थानों में शिकायतों का निस्तारण न होने के चलते ही पीड़ित उनके जनता दरबार में फरियाद लेकर पहुंचते हैं।
आज एक बार फिर विधानसभा के सामने उस समय हड़कंप मच गया, जब 25 वर्षीय युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास किया। आशियाना थाना क्षेत्र की रहने वाली ये युवती झोले में पेट्रोल की बोतल लेकर आई थी और भाजपा कार्यालय के गेट पर अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़कने का प्रयास किया तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और फिर हजरतगंज कोतवाली ले जाया गया।
पीड़ित युवती का कहना है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए।वह अपनी शिकायत लेकर कई बार पुलिस के पास गई पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है, वहीं आशियाना थाना प्रभारी ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। महिला को थाने बुलवाया गया है, उसकी शिकायत पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट, , ,