Kia Motors India से जुड़े हरदीप सिंह बरार…

Kia Motors India से जुड़े हरदीप सिंह बरार…

बने सेल्स व मार्केटिंग के नेशनल हेड…

 

नई दिल्ली, 15 मार्च । किआ मोटर्स इंडिया ने हरदीप सिंह बरार को सेल्स व मार्केटिंग का नेशनल हेड नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभाव से हुई है। बरार पर भारतीय बाजार में किआ की लीडरशिप पोजिशन को और विस्तार देने और कंपनी की ग्रोथ में इजाफा करने की जिम्मेदारी होगी। बरार को ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में 20 साल का अनुभव है। वह ग्रेट वॉल मोटर्स में मार्केटिंग व सेल्स के डायरेक्टर रह चुके हैं।

 

इससे पहले बरार मारुति सुजुकी, फॉक्सवैगन, जनरल मोटर्स और निसान में सेल्स, नेटवर्क व मार्केटिंग फंक्शंस क्षेत्रों में सीनियर लीडरशिप पोजिशंस पर रह चुके हैं। बरार ने पंजाब के थापर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। वह हार्वड बिजनेस स्कूल से भी पढ़े हुए हैं।

 

बरार की नियुक्ति पर किआ मोटर्स इंडिया के एमडी व सीईओ कूकह्यून शिम ने कहा कि किआ मोर्टस बेहद कम वक्त में भारतीय बाजार में मार्केट लीडर बनकर उभरी है। अब कंपनी देश के नए क्षेत्रों में विस्तार करना चाहती है। हरदीप सिंह बरार के किया मोटर्स के साथ जुड़ने से हमें विश्वास है कि और अधिक कंज्यूमर फोकस्ड अप्रोच के जरिए कंपनी की पोजिशन और मजबूत होगी।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…