कुरान से 26 आयतें हटाने की मांग करने वाले वसीम रिजवी के खिलाफ शहर से लेकर गांवों तक में गुस्सा…

कुरान से 26 आयतें हटाने की मांग करने वाले वसीम रिजवी के खिलाफ शहर से लेकर गांवों तक में गुस्सा…

मलिहाबाद में वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी, प्रदर्शन: पुलिस को दी गई तहरीर…

हिंदु समुदाय के लोग भी प्रदर्शन में हुए शामिल…

मलिहाबाद (लखनऊ)। कुरान की आयतों को हटाने को लेकर टिप्पणी करने वाले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मुस्लिम वर्ग के लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए कोतवाली मलिहाबाद में तहरीर देकर देशद्रोह की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वसीम रिजवी ने कुरान से 26 आयतें हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसको लेकर मलिहाबाद क्षेत्र के मुस्लिम वर्ग के लोगों ने वसीम रिजवी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मलिहाबाद कोतवाली पर वसीम रिजवी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
विवादित टिप्पणी को लेकर कस्बा निवासी आमिर वली की तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया है कि इस प्रकार की टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।वसीम रिजवी को जल्द से जल्द इसके लिए माफी मांगना चाहिए नहीं तो मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जाएगा। अधिवक्ता फुरकान खान ने कहा की वसीम रिजवी बाहरी ताकतों (पाकिस्तान) के इशारे पर देश की अखंडता को समाप्त करना चाहता है। ये आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक संवैधानिक रूप से वसीम रिजवी को सजा नही मिल जाती।
उन्होने कहा कि हम न्यायलय की शरण में जायेंगे और हमारी पाक किताब के एक भी शब्द में बदलाव नही किया जा सकता है। इस मौके पर अधिवक्ता शारिक खान अधिवक्ता शाहबाज खान, मसूद हसन खान, अनवर जमाल अधिवक्ता सतेंद्र ,जीशान मिर्जा कादरी, राजा हमदी, सहित हिन्दू समुदाय के लोग भी मौजूद रहे। प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,