नाबालिग छात्रा से चलती कार में रेप, आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया…

नाबालिग छात्रा से चलती कार में रेप, आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया…

दो दिनों तक छात्रा को बंधक बनाकर रखा, मांग में सिंदूर भर कर छोड़ा…

लखनऊ/पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा जेडी विमेंस कॉलेज की है, उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया गया। दो दिनों तक नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर रखा गया। दुष्कर्म का वीडियो बनाया गया और फिर उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया गया।
रामकृष्णा नगर में रहने वाली 17 साल की एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। पीड़िता पटना के जेडी विमेंस कॉलेज की छात्रा है और पुलिस के मुताबिक की छात्रा को 5 युवकों ने पिस्टल दिखाकर कार में जबरन बैठाया और उसके हाथ पैर बांध दिए। कार में ही रामकृष्णा नगर के रहने वाले उज्जवल कांत ने छात्रा के साथ रेप किया। यही नहीं उज्जवल कांत ने रेप का अश्लील वीडियो भी बनाया साथ ही उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया। यह पूरी घटना 7 मार्च की है।
मिली पूरी जानकारी के मुताबिक के पीड़िता अपने घर से कॉपी खरीदने के लिए पास की दुकान पर गई थी। इसी दौरान उसे पांच युवकों ने अगवा कर लिया। उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया, रेप करने के बाद उज्जवल कांत ने पीड़िता को अपनी बहन के घर पर बंधक बनाकर रखा और शुक्रवार की सुबह उसे छोड़ दिया। इसके बाद दुस्साहस दिखाते हुए आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और परिवार वालों को धमकी भी दी। आरोपी के भय से परेशान परिवार वाले पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंच गए और प्राथमिकी दर्ज की गई।
पीड़िता के बयान पर पॉस्को एक्ट के साथ रेप और अपहरण की अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता के मुताबिक उज्जवल कांत के पिता ने भी जान से मारने की धमकी दी। उज्जवल कांत अपराधिक प्रवृत्ति का है और 2019 में वह जेल से छूटा था, पीड़िता के परिवार वालों को वह बार-बार धमकी दे रहा था। महिला थाना की प्रभारी आरती जायसवाल के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,