सांसद पुत्र गोलीकांड में फिर आया नया मोड़…

सांसद पुत्र गोलीकांड में फिर आया नया मोड़…

आयुष कौशल: पत्नी ने ही चलवाई थी गोली ?

अंकिता: सांसद को सब पता ? मेरी जान को खतरा 👆

कौशल किशोर: निराधार हैं अंकिता के आरोप 👆

“हिंद वतन समाचार” पर 3 मार्च को चलीं खबर 👆                                6 मार्च को “हिंद वतन समाचार” पर चली खबर 👆     

फरार चल रहे आयुष ने वीडियो जारी कर पत्नी पर ही लगाया आरोप: कहा- मुझे खाने में नशा दिया गया था…

“इस लड़की ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, घर पर रहता तो मेरी हत्या कर दी जाती…

आयुष ने कहा- आ रहा हूं लखनऊ, सरेंडर करूंगा…

लखनऊ। राजधानी के बहुचर्चित सांसद पुत्र गोलीकांड में अब फिर नया मोड़ आ गया है। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर एवं मलिहाबाद से भाजपा विधायक जय देवी कौशल के फरार चल रहे पुत्र आयुष कौशल ने वीडियो जारी कर अपनी पत्नी अंकिता पर ही कई आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने ऊपर गोली क्यों चलवायेगा ? मैं लखनऊ आ रहा हूं सरेंडर करने जो करना हो करो, मैंने कोई गलती नहीं की। इस लड़की ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है।
आयुष कौशल द्वारा आज जारी किए गए वीडियो में वह हंसते हुए कहता दिख रहा है… मैं सांसद पुत्र… मैं अपने ऊपर गोली क्यों चलवाऊंगा ? मैं पहले से ही मरा हुआ हूं। 6 महीने पहले तक मैं शान से जीता था, इस लड़की (अंकिता) ने मेरी जिंदगी नर्क बना दी है। मैं घर में रहता तो मेरी हत्या कर दी जाती। मुझे खाने में नशा दिया गया, तीन दिन तक मैं नशे में रहा। लखनऊ से बाहर निकल कर मैंने अपना इलाज करवाया। आज मेरी दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस लड़की ने मुझे फंसाया, मेरे पिता जी से कहती है कि बहू का दर्जा दो।
पहले से शादीशुदा अंकिता ने मुझे फंसाया. . . . .
आयुष वीडियो में कह रहा है कि सारे घटनाक्रम के लिए पत्नी ही जिम्मेदार है। इस लड़की ने मुझे पागल कर दिया है। मुझे फंसाने की हो रही है कोशिश। आयुष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई है और वह जल्द ही सरेंडर करने वाला है। आयुष का कहना है कि परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मैंने अंकिता से शादी की, कुछ महीने तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अंकिता ने पहले ही किसी एक शख्स से शादी की, जिसका तलाक नहीं हुआ है। ‘इस बाबत जब मैंने अंकिता से पूछा तो मेरी और उसकी लड़ाई शुरू हो गई, अंकिता मुझे धमकाने लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी।’
आयुष का ये भी आरोप है, ‘कई बार अंकिता ने मेरे साथ मारपीट की, जिसके निशान मेरे हाथ पर भी हैं। उसका फोन आया, मैं घर पर उसका वेट कर रहा था। उस दिन अंकिता बहराइच गई थी किसी से मिलने के लिए और उसी रात यह गोली कांड हुआ, जब वह मिलकर किसी से आई।’ इस बीच दो दिन पूर्व आयुष की पत्नी अंकिता ने भी मीडिया के सामने आकर आयुष के साथ ही सांसद कौशल किशोर पर आरोप लगाया था कि सांसद को सब कुछ मालूम है और आयुष दिल्ली में उन्हीं के सरकारी आवास में छिपा हुआ है। जबकि सांसद ने अंकिता के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। आयुष ने अपनी मर्जी से अपने से बड़ी उम्र की लड़की से शादी की और वह घर पर नहीं रहता है। उन्होने कहा था कि पुलिस पूरे मामले की सही ढंग से जांच करे।
बताते चलें कि 2 मार्च 2021 की रात 2.10 बजे सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को मड़ियांव थाना क्षेत्र में गोली मारी गई थी, गोली लगने से आयुष को मामूली चोट आई थी। ट्रॉमा सेंटर से आयुष के चले जाने और फिर मोबाइल बंद कर फरार हो जाने के चलते मड़ियांव थाने में आयुष के खिलाफ भी 420/120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि उसके साले आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। (9 मार्च 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,