संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव…

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव…

मृतक कल्लू (फाइल फोटो) 👆

गांव में मृतक के घर के बाहर एकत्र भीड़ 👆

पुलिस को दी गई नामजद तहरीर 👆

परिजनों का आरोप, प्रेम-प्रसंग के चलते की गई हत्या: मृतक की मां ने दी नामजद तहरीर..

एक दिन पहले भी लड़की के पिता ने दी थी हत्या की धमकी ? पुलिस मामले की जांच में जुटी…

मलिहाबाद (लखनऊ)। संदिग्ध परिस्थितियों मे फांसी के फंदे से युवक का लटकता हुआ शव मिला, परिजनों ने थाने में दी नामजद तहरीर। परिवारीजनों का आरोप है कि जिसमें प्रेम-प्रसंग में तार से गला कसकर हत्या करने के बाद शव को लटकाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी गढ़ी निवासी स्व. रवि के पुत्र कल्लू का गांव के बाहर बेहता पुल के निकट पेड़ से लटका मिला।
सुबह शौच के लिये नाले किनारे गए ग्रामीणों ने पेड़ से लटकता शव देख परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव देख हतप्रभ रह गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक कल्लू की मां श्यामरानी की ओर से थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया गया है कि उसके पुत्र का प्रेम-प्रसंग काफी समय से गांव के ही कालीचरन की पुत्री से चल रहा था, जिससे कालीचरन नाराज रहता था। साथ ही दोनों पक्षों में इसको लेकर कई बार कहासुनी भी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात भी कालीचरन व मृतक कल्लू के परिवार में विवाद हुआ था और कालीचरन ने कल्लू को मारने की धमकी भी दी थी।
मृतक कल्लू की मां श्यामरानी का आरोप है कि प्रेम-प्रसंग के चलते ही कालीचरन ने अपनी पत्नी कल्लो, बऊवा उर्फ विजय बहादुर व पुत्री के साथ मिलकर कल्लू की तार से गला कसकर हत्या कर दी और घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिये उसे पेड़ से लटका दिया। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि मृतक कल्लू की मां श्यामरानी ने नामजद तहरीर दी है।पोस्टमार्टम रिर्पोट के आधार पर अभियोग दर्ज कर जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,