दवा लेने गई युवती का दिन दहाड़े अपहरण से हड़कंप…

दवा लेने गई युवती का दिन दहाड़े अपहरण से हड़कंप…

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी…

आगरा/उत्तर प्रदेश ताजनगरी आगरा में पुलिस को नाबालिग के अपहरण की वारदात खोले अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि गुरुवार को दिन दहाड़े एक किशोरी के अपहरण की वारदात ने एक बार फिर पुलिसिया इकबाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के साथ दवा लेने गई किशोरी को एक युवक लेकर अपहरण कर ले गया। किशोरी के परिजन बेहोशी की दवा सुंघाकर अपहरण की बात कह रहे हैं। किशोरी को ले जाते हुए युवक का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। एसपी सिटी के अनुसार, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
बता दें कि आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली किशोरी दयालबाग क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में आई थी। गुरुवार सुबह वो अपनी रिश्तेदार के साथ दवा लेने आई थी। इसी दौरान अचानक वो गायब हो गई। दिन दहाड़े किशोरी के अपहरण की घटना से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तो किशोरी पहले जीन्स टीशर्ट में एक युवक के पास जाती दिखी और फिर युवक के साथ बुर्का पहनकर जाते दिखाई दी।

फुटेज के आधार पर युवक की पहचान मेहताब निवासी मेरठ के रूप में हुई। कॉल डिटेल के अनुसार, पुलिस ने अलीगढ़ के युवक को हिरासत में लिया। लेकिन युवक खुद को घटना से अनभिज्ञ बता रहा है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार, किशोरी की बरामदगी के लिए टीमें गठित की गई हैं। सर्विलांस की सहायता ली जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…