बिग बॉस 15 का प्लान तैयार, सलमान ने…

बिग बॉस 15 का प्लान तैयार, सलमान ने…

बताया कोई भी दे सकेगा ऑडिशन…

 

मुंबई, 22 फरवरी । टीवी के सबसे पॉप्युलर रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को फाइनली अपना विनर मिल गया है। इस सीजन की विनर रुबीना दिलैक रहीं जबकि राहुल वैद्य इस बार के रनरअप। अब इस शो के फैन्स बिग बॉस के 15वें सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच बिग बॉस 14 के खत्म होने के साथ ही इस शो के होस्ट सलमान खान ने आने वाले सीजन के बारे में कुछ खास डीटेल्स शेयर की हैं।

 

सलमान खान ने खुलासा किया है कि बिग बॉस के आने वाले सीजन यानी बिग बॉस 15 में कोई भी ऑडिशन दे सकेगा। उन्होंने बताया है कि कुछ महीने बाद ही वूट सिलेक्ट के जरिए कोई भी व्यक्ति बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन दे सकेगा। इसके अलावा अगले सीजन में इससे भी मजेदार यह बात होगी कि आप ऑडिशन देने वाले पार्टिसिपेंट्स को भी वोट कर सकेंगे। सलमान ने बताया है कि शो के बारे में बाकी की डीटेल्स आगे शेयर कर दी जाएंगी।

 

माना जा रहा है कि जल्द ही बिग बॉस का अगला सीजन आएगा। दरअसल सलमान खान ने बिग बॉस 14 के ग्रांड फिनाले के अंत में कहा, ‘हम लोग आने वाले 6-7 महीने में अगले सीजन में मिलेंगे।’ बता दें कि पहले भी कॉमनर्स के रूप में आम लोग बिग बॉस में पार्टिसिपेट कर चुके हैं और 2016 के सीजन में मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस की ट्रोफी भी अपने नाम की थी। अब निश्चित तौर पर फैन्स बिग बॉस के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…