जेनेलिया डिसूज़ा ने शेयर की मजेदार तस्वीरें और वीडियो…

जेनेलिया डिसूज़ा ने शेयर की मजेदार तस्वीरें और वीडियो…

लेकिन कैप्शन पर हो रही हैं जमकर ट्रोल…

 

मुंबई, 08 फरवरी। जेनेलिया डिसूज़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हैं। जेनेलिया बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें काफी कम समय में बॉलिवुड फैन्स से भरपूर प्यार मिला है। जेनेलिया ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें से एक पर लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है।

 

जेनेलिया ने आ सोमवार सुबह एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल घूमती नजर आ रही हैं। इसे अलावा उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक में उनकी बैकसाइड वाली तस्वीर है, जिनमें वह गाउन में नजर आ रही हैं। जेनेलिया अपनी इसी तस्वीर पर ट्रोल हो रही हैं।

 

हालांकि जेनेलिया इस तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि इसके कैप्शन की वजह से फैन्स के बीच चर्चा में हैं। जेनेलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आपके पंख ऑलरेडी एग्जिस्ट करते हैं यानी ये जिन्दा है, बस आपको उड़ान भरनी है।’

 

इसी कैप्शन पर फैन्स ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है। जेनेलिया के इस कैप्शन पर लोग उनसे पूछने लगे हैं- एग्ज़िस्ट या एग्ज़िट? कुछ ने उनसे फिल्मों में लौट आने की गुजारिश की है तो कुछ ने उन्हें टॉलिवुड में लौटने की बात कही है। कई ऐसे फैन्स हैं जो अपने अपने बचपन का क्रश बताकर उन्हें याद कर रहे हैं।

 

हाल ही में जेनेलिया ने अपनी शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख के साथ अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया था और उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलकर किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…