सलमान किसी भी प्रतियोगी के प्रति पक्षपाती नहीं : विंदू…

सलमान किसी भी प्रतियोगी के प्रति पक्षपाती नहीं : विंदू…

 

नई दिल्ली, 06 फरवरी । बिग बॉस 3 के विजेता विंदू दारा सिंह जो फैमिली वीक में चैलेंजर राखी सावंत के लिए एक कनेक्शन के रूप में शो के चल रहे 14वें सीजन में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, का कहना है कि शो के होस्ट सलमान खान उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं, जो किसी भी घरवाले के प्रति पक्षपात करें।

 

हाल ही में एक एपिसोड में प्रतियोगी रुबीना दिलायक ने कहा कि सलमान घरवाले एजाज खान का समर्थन करते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उन्हें अभिनव शुक्ला के खिलाफ राखी सावंत की हरकतों का समर्थन करने के लिए पक्षपाती कहा था।

 

इस कॉमेंट के जवाब में विंदू ने दावा पेश किया।

 

विंदू ने बताया, होस्ट कभी पक्षपाती नहीं होता और सलमान खान किसी के प्रति पक्षपात करने वाले व्यक्ति नहीं हैं। वह अपना काम करते हैं और वह धर्म निभाते हैं।

 

उन्होंने कहा, बिग बॉस में ऐसा होता है कि सलमान खान बोल नहीं रहे हैं या यह कह रहे हैं कि उनका दिल क्या चाहता है। वहां एक टीम है, जो बिग बॉस के 24 घंटे के फुटेज देखती है। इसलिए, सलमान जो चाहे कह रहे हैं। वह सिर्फ किसी का पक्ष नहीं ले सकते।

 

सलमान ने कई बार बिग बॉस से कहा कि वह इस व्यक्ति को अंदर भेज दें और वह व्यक्ति अंदर नहीं गया है। इसलिए, सलमान एक मेजबान हैं और उन्हें कलाकारों को सुनना चाहिए और जानना चाहिए कि सच्चाई क्या है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…