संजय दत्त की बेटी त्रिशला का छलका दर्द…

संजय दत्त की बेटी त्रिशला का छलका दर्द…

कहा- एक्स ब्वॉयफ्रेंड करता था बुरा बर्ताव…

 

मुंबई, 06 फरवरी। संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन के अंतर्गत फैंस के साथ बातचीत की। अमेरिका के न्यूयॉर्क में पली-पढ़ी और वहीं पर साइकोथेरपिस्ट के रूप में काम कर रही त्रिशला ने अपने रिलेशनशिप के दौरान झेलीं मुश्किलों पर भी खुलकर बात की। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। त्रिशला के मुताबिक उनका ब्वॉयफ्रेंड ऐसा फील कराता था, जैसे वह किसी काम की नहीं हैं। उन्होंने कहा, ”मैं कचरे की तरह ट्रीट की जाती थी। हर दिन मुझे लगता था कि आज बुरा दिन रहा। कल सबकुछ ठीक होगा लेकिन यह बेहतर होने के बजाय बुरा होता चला गया।”

 

ब्वॉयफ्रेंड के आक्रामक व्यवहार पर बात करते हुए त्रिशला ने कहा, ”वह धीरे-धीरे मुझे मेरे दोस्तों से दूर करता गया और मुझे इसका एहसास भी नहीं होने दिया। अगर मैं कभी बाहर जाती थी तो घर लौटकर उसे मैसेज करती थी। इस पर वह अग्रेसिव मैसेज भेजता था कि ओह, आज घर कोई देर से पहुंचा। वह ऐसा दर्शाता था, जैसे मैंने कोई ऐसा काम कर दिया जो नहीं करना चाहिए था। अब प्लीज यह कहने की जरूरत नहीं है कि हो सकता है कि वह मजाक कर रहा हो। नहीं, मैं उसे और उसके पास्ट को अच्छे से जानती हूं।”

 

यह पूछने पर कि इन सब चीजों से कैसे उबरीं, त्रिशला ने कहा, ”मैंने कई वर्षों तक खुद पर काम किया और मैं सोचती रही कि मैं क्यों उस रिलेशनशिप में थी, जबकि मैं शुरू से सब अच्छे से जानती थी। मैं खुद के लिए नहीं खड़ी हो पा रही थी और इसीलिए वह मुझे इस तरह ट्रीट करता रहा। मैंने उसे स्वीकार किया। लानत है मुझ पर, लेकिन मैं बढ़ी, सीखा और अब मैं यहां हूं।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…