किसान आंदोलन पर सलमान खान से पूछा गया सवाल…

किसान आंदोलन पर सलमान खान से पूछा गया सवाल…

घुमा-फिराकर दिया ये जवाब…

मुंबई, 05 फरवरी। किसान आंदोलन को लेकर सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। सलमान खान की तरफ से अब तक इस मामले पर कोई रिऐक्शन नहीं आया था। एक इवेंट के दौरान उनसे देश में चल रहे इस प्रोटेस्ट के बारे में पूछा गया तो वह डायरेक्टली कुछ कहने से बचते दिखे और जवाब दिया, जो सही है वही होना चाहिए।

इवेंट के दौरान सलमान खान हल्के-फुल्के मूड में नजर आ रहे थे। उन्होंने फिल्मों की रिलीज के लिए कहा कि उनकी तीन फिल्में कोरोना की वजह से फंसी हुई हैं। वैलंटाइन्स डे पर उनसे कुछ बोलने के लिए कहा गया तो सलमा बोले, मेरा वैलंटाइन्स डे से क्या लेना-देना। इसके बाद सबको वैलंटाइन्स डे के लिए विश किया। सलमान से पूछा गया कि किसान आंदोलन इंटरनैशनल मुद्दा बन गया है। कई सिलेब्स ट्वीट कर रहे हैं। क्या वह इस पर कुछ कहना चाहेंगे? सलमान ने जवाब दिया, जो सबसे सही चीज है वही होनी चाहिए। सही चीज होनी चाहिए।

किसान आंदोलन पर इंटरनैशनल पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद यह मुद्दा ग्लोबल बन चुका है। बॉलिवुड सिलेब्स के साथ क्रिकेटर्स तक इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं। अजय देवगन, अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने इस मामले में भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। वहीं तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ सहित कई सिलेब्स किसानों के सपोर्ट में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…