किसान आंदोलन पर एक्टर अक्षय कुमार के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का तंज…

किसान आंदोलन पर एक्टर अक्षय कुमार के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का तंज…

रिट्वीट कर कहा ‘यह हमारे देश का आंतरिक मामला ह…

 

रायपुर, 04 फरवरी। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर किसान आंदोलन को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा किए गए एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि ‘यह हमारे देश का आंतरिक मामला है।’ इसके साथ ही कांग्रेस ने फिर से एक बार अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने अपने ट्वीटर एकांउट पर ट्वीट करते हुए विदेश मंत्रालय का एक संदेश शेयर किया है, जिसे रिट्वीट करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा था कि ‘किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें।’

 

अभिनेता अक्षय कुमार के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अभिनेता पर तंज कसते हुए कहा है कि यह हमारे देश का आंतरिक मामला है।

 

गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार की नागरिकता पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। कुछ साल पहले यह बात सामने आई थी कि उनके पास कनाडा की नागरिकता है। इसके बाद से लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और ट्रोल करने लगे थे। 2019 में लोकसभा चुनाव में वोट नहीं डालने के बाद एक कार्यक्रम में अभिनेता ने खुद यह बात स्वीकार की थी कि उनके पास कनाडा का पासपोर्ट है, हालाकि इस विवाद के बाद उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…