प्रधान पद के भावी प्रत्याशी के खेत से…

प्रधान पद के भावी प्रत्याशी के खेत से…

पांच सौ लीटर शराब बरामद…

मोदीनगर। निवाड़ी पुलिस ने मंगलवार रात मुखबिर की सूचना पर गांव भनैड़ा में ईख के खेतों से अपमिश्रित शराब की खेप पकड़ी है। 500 लीटर शराब के कुल 10 ड्रम पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, ईख का खेत गांव के प्रधान पद के भावी प्रत्याशी का है। वह गांव से फरार है। मामले में प्रधान प्रत्याशी व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

एसएचओ निवाड़ी ओमप्रकाश सिरोही ने बताया कि प्रतिबंधित शराब, अपमिश्रित शराब व कच्ची शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ क्षेत्र में अभियान चलाया हुआ है। इसी के अंतर्गत मंगलवार रात 500 लीटर अपमिश्रित शराब पकड़ी गई। उन्होंने बताया कि रविवार रात मुखबिर से मिली सूचना पर गांव भनैडा में दबिश दी गई। वहां ईख के खेत से अपमिश्रित शराब बरामद हुई। खेत में अलग-अलग स्थानों पर शराब के ड्रम रखे हुए थे। कुल 10 ड्रम बरामद हुए। प्रत्येक ड्रम में 50 लीटर अपमिश्रित शराब थी। पुलिस वहां से शराब थाने ले आई। खेत मालिक से पुलिस पूछताछ करने के लिए पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

एसएचओ ने बताया कि खेत भनैडा निवासी प्रवीन व नवीन का है। दोनों सगे भाई हैं। इनमें एक पंचायती चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। दोनों भाइयों समेत एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस अपमिश्रित शराब में बड़ी मात्रा में शराब बनाने की तैयारी थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि चुनाव में बांटने के लिए शराब इकट्ठा की जी रही थी। मौके से शराब के ड्रम के अलावा आठ किलो यूरिया, बाल्टी और मग भी बरामद हुआ है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…