हार-जीत जीवन का हिस्सा है, जहाँ जीत एक उपलब्धि है तथा हार एक सबक- ललन कुमार…

हार-जीत जीवन का हिस्सा है, जहाँ जीत एक उपलब्धि है तथा हार एक सबक- ललन कुमार…

यूपी कांग्रेस मीडिया संयोजक ने बीकेटी विस क्षेत्र में किया जनसंपर्क…

“वो लोग भाग्यवान है जिन्हे खेलने का मौका मिलता है…

लखनऊ (बक्शी का तालाब)। उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बक्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया जिसमें कुम्हरावां, चंदनापुर, रमपुरवा, अर्जुनपुर, इटौंजा, नौरंगपुर इत्यादि शामिल हैं। रमपुरवा आज से प्रारम्भ हुए ‘प्रथम विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट’ में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचकर ललन कुमार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए ललन कुमार ने कहा कि वो लोग भाग्यवान है जिन्हे खेलने का मौका मिलता है, सभी अच्छा खेलें एवं भविष्य में आगे बढ़ें।
इसके अलावा चंदनापुर में भी आज से प्रारम्भ हुए ‘चंदनापुर क्रिकेट टूर्नामेंट’ में ललन कुमार ने कहा कि “खेल में प्रतियोगिता जीवन की कठिनाइयों से लड़ना सिखाती है।“ अर्जुनपुर क्रिकेट टूर्नामेंट में आज फाइनल मैच हुआ जिसमें विजेता टीम रही रामपुर बेहड़ा और उपविजेता टीम देवरी रुखारा को ललन कुमार ने पुरुस्कृत किया। इस अवसर पर आयोजक हिमांशु सिंह, मोहम्मद चांद व सहयोगी गौरव सिंह, अमित सिंह, पवन शुक्ला एवं अनिल सिंह आदि मौजूद रहे। ललन कुमार द्वारा बच्चों को चॉकलेट भी बांटी गयी। ललन कुमार ने बधाईयाँ देते हुए कहा कि “हार-जीत जीवन का हिस्सा है। जहाँ जीत एक उपलब्धि है तथा हार एक सबक।“
इटौंजा में आयोजित 29वीं प्रियदर्शिनी इंदिरा गांधी खेल प्रतियोगिता में ललन कुमार ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। नौरंगपुर में आयोजित भंडारे में पहुँचकर ललन कुमार ने भगवान् के दर्शन करने के पश्चात भंडारा प्रबंधन को अपना सहयोग दिया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,