*चेयरमैन ने ईओ से बताया जान का खतरा,* 

*चेयरमैन ने ईओ से बताया जान का खतरा,*

 

*ईओ ने लगाया कमीशन मांगने का आरोप*

 

*साहिबाबाद।* खोड़ा नगर पालिका परिषद की चेयरमैन रीना भाटी और अधिशासी अधिकारी (ईओ) केके भड़ाना के बीच खींचतान जारी है। अब चेयरमैन ने ईओ से जान का खतरा होने का आरोप लगाते हुए कार्यालय जाना बंद कर दिया है। उधर, अधिशासी अधिकारी का कहना है कि चेयरमैन हर ठेका देने के बदले कमीशन मांगती हैं। उन्होंने विरोध किया तो उन पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

चेयरमैन रीना भाटी ने शुक्रवार को कहा कि जनता ने इसलिए चेयरमैन को चुना है, जिससे वह विकास कार्यो का निर्णय लें, लेकिन बोर्ड बैठक में बनाई गई योजनाओं पर काम नहीं हो रहा। नगर पालिका परिषद के काम का ठेका सनराइज वे टेक्नोलाजी आफ इंडिया को काम दिया गया है। उसकी समयावधि खत्म हो गई है। आरोप है कि नया टेंडर नहीं किया जा रहा है। वर्ष 2019 से अब तक अभिलेखों से जुड़े किसी भी पत्र का ईओ जवाब नहीं देते हैं।

 

रीना भाटी ने जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय, सांसद वीके सिंह, विधायक सुनील शर्मा समेत अन्य अधिकारियों व नेताओं से शिकायत कर जांच कराने और ईओ को हटाने की मांग की है। आरोप है कि इस कार्रवाई से बचने और दबाव बनाने के लिए ईओ ने योगेश भाटी पर नगर पालिका परिषद से निकाले गए कर्मचारियों से साथ हमला करने की आशंका जताते हुए खोड़ा थाने में शिकायत दी है। चेयरमैन रीना भाटी का कहना है कि ईओ केके भड़ाना पिस्टल लेकर दफ्तर में आते हैं। ईओ से उन्हें जान का खतरा है। चेयरमैन ने कहा है कि जब तक ईओ यहां से हटाए नहीं जाते तब तक वह दफ्तर नहीं आएंगी।

 

अधिशासी अधिकारी पहले ही दे चुके हैं शिकायत : खोड़ा नगर पालिका परिषद के ईओ केके भड़ाना का कहना है कि सरकारी तंत्र पर अपना अधिकार बनाने के लिए सभी आरोप लगाए जा रहे हैं। हम क्यों चेयरमैन या उनके प्रतिनिधि पर हमला करेंगे जबकि हमें तो खुद ही चेयरमैन और उनके गुंडों से डर लग रहा है। इस मामले में पहले ही थाना खोड़ा में शिकायत दी है। इसके चलते ही उन पर दबाव बनाने के लिए चेयरमैन षडयंत्र रच रही हैं। चेयरमैन हर ठेके में उनसे कमीशन का हिस्सा मांगती हैं, न देने पर कंपनी को ब्लैकलिस्ट करने की धमकी देती हैं। कंपनी संचालक ने भी चेयरमैन की शिकायत की है। आला अधिकारियों को वे लगातार स्थिति से अवगत करा रहे हैं।