‘ठाकरे’ परिवार की बहू बन सकती हैं अलाया फर्नीचरवाला…

‘ठाकरे’ परिवार की बहू बन सकती हैं अलाया फर्नीचरवाला…

बेटे को कर रही हैं डेट…

 

मुंबई, 19 जनवरी । बॉलीवुड में फिल्म के सेट पर सितारों को प्यार में कई बार डूबते देखा गया है। बहुत से ऐसे उदाहरण है जिसमें रील का प्यार रियल लाइफ में भी उतर जाता था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग ज्यादा अपनी इंडस्ट्री के लोगों से ही शादी करते है क्योंकि वह एक दूसरे के लाइफस्टाइल को समझते हैं। कई कपल ऐसे भी है जो अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक लेकिन दोनों की जोड़ी सुपरहित है जैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये थे।

मुंबई गलियारों में उड़ रही खबरों के अनुसार खेल जगत के बाद अब बॉलीवुड का रिश्ता राजनीतिक जगत से भी जुड़ सकता है। अफवाह है कि बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी और एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भतीजे ऐश्वर्या ठाकरे को डेट कर रही हैं।

पापराज़ी के कैमर में कैद ताजा तस्वीरों में अलाया फर्नीचरवाला और ऐश्वर्या ठाकरे को साथ में देखा गया। दोनों डिनर डेट के लिए घर से बाहर निकते थे। दोनों ने ब्लैक कलर के कपडे कैरी किए हुए थे। अलाया ने वॉम स्वैटर टाइप फुल स्लीव टी-शर्ट पहना हुआ था। वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहना हुआ था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली।