*वर्चस्व कायम करने के लिए गोली मारकर कर दी थी*

*वर्चस्व कायम करने के लिए गोली मारकर कर दी थी*

*युवक की हत्या, गिरफ्तार*

*नई दिल्ली।* उत्तरी जिला पुलिस ने गत महीने क्षेत्र में बर्चस्व कायम करने के लिए युवक को गोली मारने वाले फरार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान जखिरा निवासी शैलेश के रूप में हुई है। सराय रोहिल्ला के राखी मार्केट इलाके में कहासुनी के बाद अगस्त महीने में बदमाशों ने कनपटी में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

उत्तरी जिला डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि 27 अगस्त को मोहम्मद तवारिख उर्फ तलवार राखी मार्केट में मौजूद था। इस दौरान उसकी सोनू नाम के शख्स के साथ कहासुनी हो गई। सोनू का मानना था कि मोहम्मद तवारिख इलाके के मेहताब और सद्दाम का साथ देता है। कहासुनी के दौरान शैलेश, आसिफ, निजाम और सलमान सोनू का साथ देने पहुंच गए थे। बाद में बदमाशों ने गोली मारकर तवारिख की हत्या कर दी थी।

घटना के बाद आरोपित हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए थे। वारदात के बाद पुलिस ने अन्य आरोपितों को तो गिरफ्तार कर लिया था जबकि शैलेश फरार चल रहा था। एएटीएस इंस्पेक्टर हरकेश गाबा की टीम को इसी बीच सूचना मिली कि फरार शैलेश नौ जनवरी को वजीराबाद इलाके में आने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपित ने कहा कि तवारिख दूसरे गिरोह के युवकों का साथ देता था। लिहाजा इलाके में बर्चस्व कायम करने के लिए उन्होंने युवक की हत्या कर दी थी।