संयुक्त प्रेस क्लब ने किया नवनिर्वाचित डीबीए अध्यक्ष का स्वागत…

संयुक्त प्रेस क्लब ने किया नवनिर्वाचित डीबीए अध्यक्ष का स्वागत…

इटावा/उत्तर प्रदेश-: डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन इटावा के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल कुमार गौर का सोमवार को डीबीए हॉल में संयुक्त प्रेस क्लब इटावा की ओर से माल्यापर्ण कर भव्य स्वागत किया गया।
संयुक्त प्रेस क्लब इटावा के अध्यक्ष राजेन्द्र भसीन एवं महामंत्री सुधीर मिश्र ने अपने साथियों समेत नव निर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि श्री गौर हमारे प्रेस संगठन के आजीवन सदस्य एवं लीगल एडवाइजर भी हैं,उनकी जीत से हम सभी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
सम्मान से अभिभूत डीबीए अध्यक्ष अनिल कुमार गौर ने कहा कि आप सबके सहयोग से मिली इस जीत ने हमारी ज़िम्मेदारी को और ज्यादा बढ़ा दिया है।आप सभी के सम्मान एवं हक की लड़ाई में आपका यह साथी सदैव आपके साथ खड़ा मिलेगा।उन्होंने कचहरी के समस्त अधिवक्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर डीबीए के नव निर्वाचित महामंत्री देवेन्द्र पाल सिंह का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
संयुक्त प्रेस क्लब इटावा की ओर से स्वागत करने वालों में ओमरतन कश्यप उपाध्यक्ष,मसूद तैमूरी उपाध्यक्ष,अतुल गुप्ता कोषाध्यक्ष, नितेश प्रताप सिंह प्रचार मंत्री, सदस्यों में मुकेश मिश्रा एडवोकेट, मनोज दीक्षित,पवन मिश्रा के अलावा अधिवक्ताओं में शान्ति स्वरुप पाठक,देवेन्द्र पान्डेय विशेष रुप से उपस्थित रहे।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…